Scrollup

नई दिल्ली/ असम

वरिष्ठ आप नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने सोमवार को डिब्रूगढ़ से ‘आप’ के लोकसभा प्रत्याशी मनोज धनोवार के समर्थन में रोड शो किया। दुलियाजान में आयोजित आम आदमी पार्टी के इस रोड शो में ज़बरदस्त जनसमर्थन देखने को मिला। इस मौक़े पर जनसमूह को संबोधित करते हुए आप नेता आतिशी ने कहा कि- भाजपा अरविंद केजरीवाल जी से डरती है क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी अपने किए वादे पूरे करते है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के वादे का मतलब केजरीवाल की पक्की गारंटी है।

आतिशी ने कहा कि, डिब्रूगढ़ के लोगों को अरविंद केजरीवाल जी की गारंटी है। डिब्रूगढ़ के लोग ईमानदारी की राजनीति को चुने,उन्हें अच्छे स्कूल मिलेंगे, शानदार अस्पताल मिलेंगे।चाय के बाग़ान में काम करने वाले मज़दूरों की प्रतिदिन 450 रुपये दिहाड़ी मिलेगी, चाय किसानों को एमएसपी मिलेगा।चाय बाग़ानों में काम करने वाले लोगों की घरों का पट्टा मिलेगा, हर व्यक्ति को उसका हक़ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि, भाजपा वाले झूठ बोलते है, चुनावों में बड़े-बड़े वादे करते है और सरकार बनने के बाद अपने किए वादे भूल जाती है। लेकिन ‘आप’ डिब्रूगढ़ के लोगों को किए वादे पूरे करेगी क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी के वादे उनकी गारंटी है।

आतिशी ने कहा कि, अगर केजरीवाल जी, हिमंत बिस्वा सरमा की तरह भाजपा में शामिल हो जाये तो उन्हें एक दिन में छोड़ दिया जाएगा। लेकिन केजरीवाल जी कभी झुकेंगे नहीं, वो देशभर के आम आदमी के हक़ की लड़ाई लड़ते रहेंगे चाहे वो जेल के अंदर रहे या बाहर रहे-आतिशी।

उन्होंने डिब्रूगढ़ के लोगों से अपील करते हुए डिब्रूगढ़ के हर व्यक्ति को उसका हक़ दिलाने के लिए इस बार ‘आप’ प्रत्याशी मनोज धनोवार को जीतकर संसद में भेजे।

आतिशी ने कहा कि, असम के लोगों ने हमेशा आम आदमी पार्टी को, अरविंद केजरीवाल जी को बहुत प्यार दिया है, आशीर्वाद दिया है। कोई सोच भी नहीं सकता था कि, गोवाहाटी के म्युनिसिपल चुनाव में, तिनसुकिया के म्यूनिसिपल चुनाव में में आम आदमी पार्टी को सीट मिलेगी। लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी ऐसे नेता है, जो अपने किए वादों को पूरा करते है। उन्होंने अच्छे स्कूल बनवाये, अच्छे अस्पताल बनवाये। दिल्ली-पंजाब में महिलाओं को मुफ़्त बस यात्रा दी। युवाओं को नौकरियाँ दी। इसी वजह से भाजपा को अरविंद केजरीवाल जी से डर लगता है।

आतिशी ने कहा कि, भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल जी से इसलिए डरते है क्योंकि भाजपा अपने किए वादे पूरे नहीं कर पाती और अरविंद केजरीवाल जी अपने किए सभी वादे पूरे करते है।

उन्होंने कहा कि, पिछले कुछ सालों में असम में लगभग 8000 सरकारी स्कूल बंद हुए है। सरकारी कॉलेज बंद हुए है। अस्पतालों में दवाइयाँ नहीं मिलती है। चाय के बाग़ान में काम करने वालों को सही पारिश्रमिक नहीं मिलता। हर सरकार वादा करती है कि बाग़ान में काम करने वाले लोगों को घरों का पट्टा देंगे, लेकिन लोगों को अबतक पट्टा नहीं मिला। भाजपा वाले झूठ बोलते है, चुनावों में बड़े-बड़े वादे करते है। और सरकार बनने के बाद अपने किए वादे भूल जाते है।

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का वादा है- हम डिब्रूगढ़ को अच्छे स्कूल देंगे, अच्छे अस्पताल देंगे, चाय के बाग़ानों में काम करने वाले मज़दूरों की 450 रुपये दिहाड़ी मिलेगी , चाय किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य(एमएसपी) मिलेगा, चाय के बाग़ानों में काम करने वालों को घरों के पट्टे मिलेंगे। ये आम आदमी पार्टी का वादा है। केजरीवाल जी का वादा है। उन्होंने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी के वादे का मतलब है, अरविंद केजरीवाल की गारंटी। क्योंकि केजरीवाल जी जो वादे करते है उसे पूरा करके दिखाते है।

उन्होंने कहा कि, भाजपा इसलिए केजरीवाल जी से डरती है, केजरीवाल जी को जेल में इसलिए डाला है क्योंकि वो अच्छे स्कूल बनाकर दिखाते है, शानदार अस्पताल बनाकर दिखाते है, ग़रीबों के बच्चों को इस काबिल बनाते है कि वो आईआईटी में एडमिशन ले सके। केजरीवाल जी हर ग़रीब को चाहे कितना महँगा इलाज हो, फ्री दिलवाते है।

आतिशी ने कहा कि, अगर केजरीवाल जी, हिमंत बिस्वा सरमा की तरह भाजपा में शामिल हो जाये तो उन्हें एक दिन में छोड़ दिया जाएगा। लेकिन केजरीवाल जी झुकेंगे नहीं। वो देशभर के आम आदमी के हक़ की लड़ाई लड़ते रहेंगे चाहे वो जेल के अंदर रहे या बाहर रहे।

आतिशी ने डिब्रूगढ़ लोकसभा के सभी निवासियों से अपील करते हुए कहा कि, इस बार लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनोज धनोवार को जीतकर संसद में भेजे। इससे डिब्रूगढ़ में अच्छे स्कूल बनेंगे, अच्छे अस्पताल बनेंगे चाय के किसानों को उनका हक़ मिलेगा, बाग़ान मज़दूरों को उनका हक़ मिलेगा। और ये हक़ सिर्फ़ और सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल दिलवायेंगे, आम आदमी पार्टी दिलवायेगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia