Scrollup

नई दिल्ली, 12 अप्रैल 2024

पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसदों ने बृहस्पतिवार देरशाम को सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने सुनीता केजरीवाल से कहा कि हम पूरी मजबूती से अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को तथाकथित शराब मामले में जेल जाने के बाद पंजाब से ‘‘आप’’ सांसदों की सुनीता केजरीवाल से यह पहली मुलाकात है। ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक के साथ राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा, विक्रम साहनी और अशोक मित्तल ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम पार्टी के साथ पूरी निष्ठा और ईमानदारी से खड़े हैं। इस संकट की घड़ी में हम सभी एकजुट हैं। सांसदों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का जनता में जबरदस्त गुस्सा है। जनता जेल का जवाब दिल्ली और पंजाब में वोट से देगी।

पंजाब से ‘‘आप’’ राज्यसभा सभा सदस्य संजीव अरोड़ ने सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के दौरान ली गई तश्वीर को अपने आधिकारिक एक्स (ट्वीटर) हैंडल पर साझा भी किया। सुनीता केजरीवाल के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन एवं राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक, सांसद संजीव अरोड़ा, विक्रम साहनी और अशोक मित्तल भी मौजूद हैं।

राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने कहा कि आज राज्यसभा सांसद संदीप पाठक, सांसद विक्रम साहनी, सांसद अशोक मित्तल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। उनका साहस और दृढ़ता संघर्ष के प्रतीक के रूप में दमक रहा है। सभी सांसदों ने सुनीता केजरीवाल को कहा कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं। अरविंद केजरीवाल जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा को उन्हें जेल भेजना भारी पड़ेगा

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia