Scrollup

‘आप’ विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेन्द्र नगर में पहली बार पानी का इंफ्रास्ट्रक्चर बदला जाएगा। कंप्लीट नई पाईप लाईन डाली जाएगी। जिसके बाद निवासियों को सीधे चंद्रावल प्लांट से पानी मिलेगा। जापान की प्रतिष्ठित कंपनी जापान इंटरनेशन कॉपरेशन एजेंसी, भारत की प्रतिष्ठित कंपनी जिंदल वाटर इंफ्रास्ट्रक्चर और दिल्ली जल बोर्ड मिलकर इस प्रॉजेक्ट पर काम कर कर रहे हैं। इस ऐतिहासिक काम के लिए राजेन्द्र नगर को चुनने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद!

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर के विधायक दुर्गेश पाठक ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि राजेन्द्र नगर में पानी सप्लाई के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक काम होने जा रहा है। जिसका लाभ पूरे राजेंद्र नगर को मिलेगा। राजेन्द्र नगर में पहली बार पानी का इंफ्रास्ट्रक्चर बदला जाएगा। पूरे राजेंद्र नगर में नई पाईप लाईन डाली जाएगी। काम पूरा होने के बाद राजेंद्र नगर निवासियों को सीधे चंद्रावल प्लांट से पानी मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इस काम के लिए विश्व प्रसिद्ध जापान की प्रतिष्ठित कंपनी जापान इंटरनेशन कॉपरेशन एजेंसी, भारत की प्रतिष्ठित कंपनी जिंदल वाटर इंफ्रास्ट्रक्चर और दिल्ली जल बोर्ड मिलकर काम कर कर रहे हैं। इस प्रॉजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है और जल्द ही राजेंद्र नगर की जनता इसका लाभ उठा पाएगी।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि जब मैंने राजेंद्र नगर विधानसभा का चुनाव लड़ा था तो लोगों से कई वादे किए थे। जिसमें एक वादा यह भी था कि पूरे राजेंद्र नगर में जो भी पानी की समस्या है, उसको दूर करेंगे। हालांकि हम पहले से पानी से जुड़ी सभी समस्याओं पर लगातार काम कर रहे हैं लेकिन यह अपने आप में एक मील का पत्थर साबित होगा। इसके लिए मैं राजेंद्र नगर की जनता को बधाई देना चाहूंगा। साथ ही इस प्रकार के ऐतिहासिक काम के लिए राजेन्द्र नगर को चुनने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia