Scrollup

नई दिल्ली, 25 मार्च 2024

दिल्ली के पांडव नगर में चार साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सोमवार को मंडावली थाने का घेराव किया और पुलिस को ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में थाने का घेराव कर दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर अपना विरोध जताया और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। इस दौरान कुलदीप कुमार ने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। साथी ही, उन्होंने एलजी से कानून व्यवस्था को दुरुस्त कर दिल्ली के अंदर बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देना सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा के सातों सांसदों ने कानून व्यवस्था को लेकर आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। अगर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता है तो आने वाले दिनों में हम एलजी और केंद्रीय गृहमंत्री का घेराव करेंगे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इंडिया गठबंधन से पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा कि पांडव नगर एरिया में चार वर्ष की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई हो। उन पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर फांसी की सजा दिलाई जाए। जिससे कि आने वाले समय में कोई भी हमारी बहन-बेटियों की तरफ आंख उठाकर ना देख पाए। आज दिल्ली के अंदर लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। पूर्वी दिल्ली में लगातार इस तरह की घटनाएं देखने-सुनने को मिल रही है। इसलिए दिल्ली पुलिस हमारी बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देना पड़ेगा।

कुलदीप कुमार ने कहा कि जब से विनय कुमार सक्सेना दिल्ली के उपराज्यपाल बने हैं। उनका ध्यान दिल्ली पुलिस और कानून व्यवस्था पर ना होकर केवल छोटी-मोटी जगह पर कूड़े के साथ फोटो खिंचवाने में रह गया है। एलजी दिल्ली की कानून व्यवस्था पर संज्ञान लें और हमारी बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देने के लिए काम करें। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली में सात सांसद हैं। लेकिन दिल्ली की कानून व्यवस्था पर उन्होंने आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है। एलजी विनय कुमार सक्सेना इस विषय पर संज्ञान लेकर पूरी दिल्ली के लोगों को सुरक्षित माहौल दें और ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इन दोषियों के खिलाफ अगर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है तो अगली बार एलजी हाऊस और गृहमंत्री अमित शाह के आवास का भी घेराव करेंगे। मंडावली थाने के घेराव के दौरान भारी तादाद में “आप” कार्यकर्ताओं के समेत जनता भी शामिल रही। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए।

गौरतलब है कि चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में आम आदमी पार्टी ने रविवार को बीजेपी शासित केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा था। कुलदीप कुमार ने कहा था कि दिल्ली की कानून व्यवस्था लगातार ध्वस्त होती जा रही है। मर्डर, फिरौती, बलात्कार और चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के अंदर लगातार बढ़ते अपराध और मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिए थाने का घेराव करने का ऐलान किया था

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia