Scrollup

  • आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय को बाबरपुर विधानसभा सीट से पार्टी ने बनाया है प्रत्याशी
  • रविवार को (19 जनवरी) गोपाल राय समर्थकों के साथ निकालेंगे विकास यात्रा

18 जनवरी, 2020

नई दिल्ली : आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने सादगी के साथ नंद नगरी निर्वाचन कार्यालय पहुँचकर बाबरपुर विधानसभा से अपना नामांकन पत्र दाख़िल किया। वह अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार (19 जनवरी) को बाबरपुर विधानसभा के पीली मिट्टी ( जनता कालोनी) से विकास यात्रा निकालेंगे। यह विकास यात्रा पूरी विधानसभा से होते हुए शिवाजी मार्ग नार्थ घोंडा में समाप्त होगी।

गौरतलब है कि गोपाल राय वर्तमान में बाबरपुर विधानसभा से ही विधायक भी हैं। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में गोपाल राय भाजपा के प्रत्याशी को 35000 से अधिक वोटों से पराजित कर विधायक बने थे। गोपाल राय दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं और कई महत्वपूर्ण विभागों की ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने के उपरांत गोपाल राय ने कहा कि 5 साल में उन्होंने बाबरपुर विधानसभा को दिल्ली के अंदर पहचान दिलाने का काम किया है। उन्होंने सरकार में रहते हुए 5 साल तक लगातार लोगों की सेवा की है और दिल्ली समेत बाबरपुर में खूब काम किया है। उन्होंने कहा कि बाबरपुर की जनता उनके कार्य से बहुत खुश है और इस बार भी भारी मतों से जीत दिलाने के लिए बहुत उत्साहित है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता इस बार रिकार्ड मतों से उन्हें जीत दिलाएगी।

गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को सम्मान दिया है और सबके लिए काम किया है। आज़ादी के बाद केजरीवाल सरकार, ऐसी पहली सरकार है, जिसने दिल्ली वालों के लिए खूब काम किया है और दिल्ली के लोगों के चेहरों पर ख़ुशियाँ लाने का काम किया है।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल की सरकार दोबारा आ रही है। यह बात सभी को पता है। इस बार दिल्ली की सारी सीटें आम आदमी पार्टी बहुत ही अधिक मतों के अंतर से जीत रही है।

गोपाल राय ने कहा कि इस बार दिल्ली की जनता काम पर वोट करने जा रही है। भाजपा अभी तक 70 प्रत्याशी भी नहीं तलाश पायी है और ना ही भाजपा के पास दिल्ली में मुख्यमंत्री कोई चेहरा है। भाजपा के पास ना कोई मुद्दा है और ना ही कोई चेहरा है। यह बात दिल्ली की जनता भली भांति समझ चुकी है। इसलिए दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल सरकार की ईमानदारी और काम को देखकर फिर सत्ता सौंपने का पूरा मन बना लिया है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir