Scrollup

नई दिल्ली, 27 मार्च, 2024

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दिल्ली और देशवासियों के लिए संदेश लेकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल बुधवार को एक बार फिर सामने आईं। उन्होंने बताया कि कैसे ईडी कस्टडी में होने के बावजूद सीएम केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए फिक्रमंद हैं। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सीएम ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है। आंखे बंद करो, मुझे अपने आस-पास महसूस करोगे। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को डायबिटीज है, सुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है,। फिर भी उनका निश्चय दृढ़ है। सीएम केजरीवाल ने मुझे बताया कि दो साल में ढाई सौ रेड करने के बाद भी ईडी को एक पैसा नहीं मिला। 28 मार्च को कोर्ट में सीएम सबूतों के साथ तथाकथित शराब घोटाले का खुलासा करेंगे और बताएंगे कि पैसा कहां है?

दरअसल, सुनीता केजरीवाल मंगलवार की शाम सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने ईडी दफ्तर गई थी। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए दो महत्वपूर्ण संदेश भेजे। प्रेस के जरिए सीएम के संदेश को जनता तक पहुंचते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मंगलवार को मैं सीएम अरविंद केजरीवाल से मिली। उन्हें डायबिटीज है, सुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन उनका निश्चय दृढ़ है। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि लोगों के पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाए। जनता बताए कि क्या उन्होंने गलत किया? लोगों की समस्याओं का समाधान तो होना ही चाहिए। इस बात पर भी केंद्र सरकार ने आपके मुख्यमंत्री पर केस कर दिया। क्या ये लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं? क्या ये लोग चाहते हैं कि लोग अपनी समस्याओं से जूझते रहें? इस बात से अरविंद केजरीवाल को बेहद पीड़ा हुई है।

सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुझे एक बात और कही कि इस तथाकथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले 2 साल में 250 से ज्यादा रेड की है। वो इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं। लेकिन उन्हें अभी तक किसी भी रेड में एक पैसा भी नहीं मिला है। इन्होंने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के यहां भी रेड मारी लेकिन उन्हें एक भी पैसा नहीं मिला। ईडी ने हमारे घर भी रेड मारी, जिसमें उन्हें मात्र 73,000 रुपए मिले। इसलिए यह सवाल उठता है कि फिर इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहां है? सीएम अरविंद केजरीवाल इस बात का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे। वो पूरे देश को सबूत के साथ सच-सच बताएंगे कि इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहां है?

सुनीता केजरीवाल ने देशवासियों से हाथ जोड़कर कहा कि अरविंद केजरीवाल बहुत सच्चे, देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं। आप सभी उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना। सीएम अरविंद केजरीवाल ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है। आंखे बंद करो, मुझे अपने आस-पास महसूस करोगे

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia