Scrollup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा को सीएम अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। इसलिए दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कमजोर करने के लिए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा रहा है। यह दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की नहीं बल्कि देश के होने वाले शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी है। मनीष सिसोदिया के ऊपर लगाए गए आरोप हास्यास्पद हैं। अगर कोई 10 हजार करोड़ रुपए रिश्वत लेता तो वो पैसा कहीं तो रखा होता। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम अरविंद केजरीवाल से इतना डर लग रहा है कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करने की तैयारी की गई है। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि ‘आप’ के पार्षदों के घरों में पुलिस वाले आकर बैठ गए हैं। इससे बिल्कुल साफ है कि पुलिस को मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से‌ डर लग रहा है। अगर मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने से डर नहीं लगता तो देश को देखने दें कि क्या हो रहा है?

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज ये लोग मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाले हैं। उनके ऊपर लगाए गए आरोप ना सिर्फ झूठे हैं, बल्कि हास्यास्पद भी हैं। कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया ने 10 हजार करोड़ रुपए की रिश्वत ली है। क्या यह संभव है? अगर इतना पैसा मनीष सिसोदिया ने लिया होता तो वो पैसा कहीं तो रखा होता। उस पैसे से प्रॉपर्टी खरीदी होती, कुछ संपत्ति बनाई होती या किसी कंपनी में इन्वेस्ट किया होता, कुछ तो सबूत होता। मनीष सिसोदिया के ऊपर कई दिनों से छापे पड़ रहे हैं। उनपर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स ने छापा मारा। उनके घर,लॉकर, दफ्तर में कुछ नहीं मिला। सीबीआई ने सोचा कि शायद मनीष सिसोदिया ने अपने पैतृक गांव में जमीन खरीदी होगी। लेकिन वहां पर भी 1 रुपये का अवैध पैसा नहीं मिला। इसके बावजूद कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया ने 10 हजार करोड़ रुपये की रिश्वत ली है।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं कि आपने कभी किसी भ्रष्टाचारी को सुबह 6 बजे उठकर सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण करते देखा है। स्कूलों में जाकर यह देखता हो कि बच्चों की पढ़ाई ठीक से हो रही है या नहीं हो रही है। बच्चों को डेस्क, क्लासरूम, टॉयलेट व पढ़ाई की फैसिलिटी सही से मिल रही है या नहीं मिल रही है। भ्रष्टाचारी लोग रात को शराब और शवाब में मस्त होकर सोते हैं और सुबह आराम से उठते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी, सीएम अरविंद केजरीवाल से डरती है। उन्हें राहुल गांधी या फिर किसी और राजनीतिक पार्टी से डर नहीं लगता, उनको सिर्फ सीएम अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। यह गिरफ्तारी दिल्ली के शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी नहीं है, बल्कि यह देश के होने वाले शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी है। ये लोग सोचते हैं कि जिस तरीके से मनीष सिसोदिया गरीबों के बच्चों को पढ़ा रहे हैं और अब गरीबों के बच्चे भी पढ़ रहे हैं। ऐसे में वे भारतीय जनता पार्टी की एक से दूसरे को लड़ाने नफरत फैलाने की झूठी राजनीति के अंदर नहीं आएंगे।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को अरविंद केजरीवाल जी से इतना डर लग रहा है कि आज दिल्ली के शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करने की तैयारी की गई है। लोग उनके समर्थन में अपने घरों से राजघाट पहुंच रहे हैं, मगर उन लोगों को घरों पर डिटेन किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी पार्टी के विधायकों और पार्षदों के घरों पर पुलिस पहुंची हुई है।

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व विधायक आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों के घरों में पुलिस वाले आकर बैठ गए हैं। यह बिल्कुल साफ है कि पुलिस को डर लगता है। मीडिया वालों को भी बैरिकेड पर रोका हुआ है। आखिर मीडिया वालों से क्यों डर लग रहा है। अगर उन्हें मनीष सिसोदिया पर झूठे आरोप लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने से डर नहीं लगता तो देश को देखने दें कि क्या हो रहा है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia