Scrollup

मोदी सरकार और अडानी के लाखों करोड़ के घोटाले से देश का ध्यान भटकाने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई कर अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जा रहा है। मोदी सरकार ने अडानी को 2.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज दिया और 84 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया। मोदी सरकार ने अड़ानी के साथ मिलकर पूरा देश बेच दिया है और लाखों करोड़ का घोटाला किया है। अडानी का नाम लेने की पीएम मोदी की हिम्मत नहीं है। मोदी सरकार अडानी की नौकर बन गई है। इसलिए अडानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई दफ्तर जाने के बाद ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, मनीष सिसोदिया ने एक पैसे का भी भ्रष्टाचार नहीं किया है। सीबीआई ने उनके घर, गांव और लॉकर खंगाले, लेकिन कुछ नहीं मिला। मोदी सरकार, अरविंद केजरीवाल से डरकर ‘‘आप’’ नेताओं पर फर्जी मामले बनाकर कार्रवाई कर रही है। यह पूरा देश देख रहा है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि जनता के लिए दिन-रात काम करने वाले देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को मोदी सरकार फर्जी मुकदमें लगाकर गिफ्तार कर रही है। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का काम कर रहे हैं। वे रोज सुबह छह बजे उठकर दिन-रात दिल्ली के बच्चों के भविष्य को संवारने को लेकर काम कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने जीवन में एक पैसे का भी भ्रष्टाचार नहीं किया है। सीबीआई ने उनके यहां 14 घंटे छापेमारी की, लेकिन कुछ नहीं मिला। उनके गांव में छापेमारी की गई, वहां भी कुछ नहीं मिला। बैंक के लॉकर में भी कुछ नहीं मिला। मनीष सिसोदिया पर 10 हजार करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप है, तो उनके पास कुछ तो प्रॉपर्टी और पैसा मिलना चाहिए था, लेकिन कुछ नहीं मिला। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फर्जी तरीके से बदनाम किया जा रहा है। पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं और आम आदमी पार्टी से नफरत करते हैं। इसी वजह उनकी सरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं पर रोज कार्रवाई कर रही है। यह पूरा देश देख रहा है।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पीएम मोदी से कहा कि अगर उनके पास हिम्मत है, तो जिस अडानी के साथ मिलकर लाखों करोड़ रुपए का घोटाला किया है, उस अड़ानी का नाम लेकर दिखाएं। अगर पीएम मोदी का सीना 56 इंच का है, तो वे अपने मुंह से अड़ानी का नाम लेकर दिखाएं। मोदी सरकार ने अड़ानी के साथ मिलकर पूरा देश बेच दिया है। लाखों करोड़ रुपए का घोटाला किया। मोदी सरकार ने देश का कोयला, बिजली, पानी सड़क, सीमेंट, स्टील सी-पोर्ट, एयरपोर्ट सबकुछ अडानी को दे दिया। अडानी को 2.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज दिया और 84 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया। इतना ही नहीं, अडानी के साथ मिलकर विदेशों से लाखों करोड़ रुपए कालाधन मंगवाकर उसकी कंपनी में लगवाया। सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स विभाग कहा हैं? क्या अडानी के खिलाफ कितनी कार्रवाई की गई? पीएम मोदी से भी पूछताछ नहीं हुई। मोदी सरकार और अडानी के लाखों करोड़ रुपए के घोटाले को छिपाने और उससे देश का ध्यान भटकाने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई कर अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जा रहा है। पूरी मोदी सरकार अडानी की नौकर बन गई है। पीएम मोदी के असली मालिक अडानी हैं, जिनके खिलाफ वे कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। जबकि मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली पुलिस दिल्ली में हो रहे अपराधों पर चुप रहती है। दिल्ली में गैंगवार होता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। केंद्र सरकार की पुलिस आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हाउस अरेस्ट करती है। पूरा देश देख रहा है और समय आने के बाद जनता भाजपा को जवाब देगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia