Scrollup

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं बल्लीमारान से विधायक इमरान हुसैन के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र के लाल क़ुआ और कसाबपुरा में आम आदमी पार्टी के ‘मैं भी केजरीवाल’ कैंपेन के तहत जन संवाद आयोजित किया गया। जनसंवाद में लोगों की भारी भीड़ जमा हुई और सब लोगों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पक्ष में अपना समर्थन दिया। जनसंवाद के दौरान बल्लीमारान के एमसीडी पार्षद मो. सादिक और कसाबपुरा से पार्षद श्रीमती शमीम बानो भी मौजूद रहीं ।

बल्लीमारान विधानसभा के लाल क़ुआ में जनसंवाद के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं, जिनका ये मत था कि इस देश में अरविन्द केजरीवाल की सरकार ने बच्चों के भविष्य के लिए काम किया है और शिक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दिया। जनसंवाद के दौरान बहुत सी महिलाओं भी अपने विचार रखे। सबने ये माना कि दिल्ली में शिक्षा के सुधार का कार्य काबिले तारीफ है। आज बल्लीमारान विधानसभा शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है ।

बल्लीमारान विधानसभा की महिलाओं ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने हमारे बच्चों के भविष्य को संवारा है, अगर अरविन्द केजरीवाल जेल जाते हैं तो हम सब जेल के बाहर धरना देंगे और हम भी उनके साथ जेल जायेंगे और जो प्यार अरविन्द केजरीवाल को मिल रहा है उससे ये जेल भी छोटी पड़ जाएगी । बल्लीमारान में बदहाल सरकारी स्कूलों को आज मॉडर्न स्कूल बनाया गया है जहां आज प्राइवेट स्कूलों से अच्छी पढाई हो रही है। अरविन्द केजरीवाल ने सबसे अधिक शिक्षा पर मेहनत किया है जो देश के बुनियाद की नीव है। क्षेत्र की महिलाओं ने कहा कि बसों में मुफ्त यात्रा से हम अपने रोजमर्रा के काम भी कर रहे हैं जिससे हमारे घरों की आर्थिक स्थिति भी मजबूत हो रही है । महिलाओं ने कहा कि पहले हमे पानी की समस्याओं से रोज़ जूझना पड़ता था , पर अब अरविन्द केजरीवाल की सरकार में पानी की कोई दिक्कत नहीं है ।

वही बल्लीमारान विधानसभा के कसाबपुरा में भी जनसंवाद आयोजित किया गया जहां कड़ाके की ठंड के बावजूद यहां भी लोगों की भारी भीड़ जमा हुई और सब लोगों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पक्ष में अपना समर्थन दिया। जनसंवाद के दौरान लोगों ने कहा कि महात्मा गाँधी को भी देशहित में जेल जाना पड़ा था, अगर अरविन्द केजरीवाल सभी को अच्छी शिक्षा देने के बड़े मिशन पर निकले हैं तो ऐसी छोटी-मोटी समस्याएं नहीं डिगा सकती। अरविन्द केजरीवाल दिल्ली वालों के दिल में बसते हैं उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए ।

इन जनसभाओं में उपस्थित जनसमूह ने एक स्वर में कहा कि वो अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं। जनसंवाद में इमरान हुसैन ने लोगों से पूछा कि अगर केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। लोगों ने एक स्वर में कहा कि षड्यंत्र के तहत सीएम को गिरफ्तार करने की साजिश हो रही है लेकिन कुछ भी हो उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए। लोगों ने कहा कि हमने अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री चुना है, वो इस्तीफा बिलकुल न दे, चाहे उन्हें जेल से सरकार चलानी पड़े, हम अपने सीएम के साथ खड़े हैं। इमरान हुसैन ने कहा कि एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में भेजा जा रहा है और अब पिछले कई महीने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है, झूठे आरोप लगाए जा रहे है।

जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि इस देश में शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी अगर कोई नेता दे सकता है तो वह सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं। केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने पिछले सात-आठ साल में दिल्ली ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्लीवासियों को मुफ्त बिजली, साफ़ पानी, इलाज, शिक्षा, महिलाओं के लिए बस यात्रा और तीर्थ यात्रा की सुविधा दी और अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों के दिल में बसते हैं। इसलिए उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से रहकर भी सरकार चलानी चाहिए।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia