Scrollup

आम आदमी पार्टी ने गुजरात पुलिस द्वारा सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी को भाजपा की बौखलाहट का नतीजा बताया। “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी इस कदर बौखलाई है कि अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ़्तार कर लिया है। भाजपा का अब बस एक ही मक़सद है किस तरह आम आदमी पार्टी को ख़त्म किया जाए। ये लोग एक- एक करके सबको जेल में डालेंगे। वहीं, पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर “आप” के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ये मान लिया है कि अगर विपक्ष में कोई भाजपा का सूपड़ा साफ कर सकता है तो वो आम आदमी पार्टी है। भाजपा अब चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन वो अरविंद केजरीवाल को रोक नहीं पाएगी।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि गुजरात क्राइम ब्रांच ने हमारे वरिष्ठ नेता गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा की बौखलाहट का इससे बड़ा कोई साक्ष्य नहीं हो सकता कि भाजपा एक के बाद एक लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं को बेबुनियाद आरोपों में गिरफ्तार करके जेल में डालने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि बौखलाहट इस बात की है कि भाजपा ने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस गुजरात से उन्हें हमेशा जीत मिलती रही, इस बात का दम भरती रही कि इस किले में कोई और घुस नहीं सकता है। वहां आम आदमी पार्टी ने भाजपा के 27 साल पुराने किले में सेंध लगाई और न सिर्फ 5 सीटें जीती बल्कि 35 सीटों पर हजारों वोट पाकर दूसरे नंबर पर रही। इससे भाजपा के नेताओं में घबराहट है।

विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि मैं एफिडेविट चेक कर रहा था। गिरफ्तारी का सिलसिला इस कदर एक तरफा है, कि 2014 के एफिडेविट पर पाटिल साहब पर 108 केस थे, जबकि अब शुन्य केस हैं। यह जादू कैसे हुआ? कोई एजेंसी इसपर भी तो रुख करे। लेकिन उनको डर और घबराहट केजरीवाल से है और गिरफ्तारी सिर्फ आम आदमी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों की हो रही है। उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि देश के प्रधानमंत्री ने बिना कहे इस बात को स्वीकार कर लिया है कि अगर विपक्ष में कोई एक पार्टी है जो भाजपा का सूपड़ा साफ कर सकती है तो वह आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल हैं। जिसने देश के हर प्रदेश के लोगों के दिलों में अपना घर बना लिया है। इससे आम आदमी पार्टी का एक एक नेता, विधायक, कार्यकर्ता जान चुका है कि एक-एक करके सबको गिरफ्तार करके जेल में डाला जाएगा।

दिलीप पांडे ने आगे कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा अब तक यह नहीं जान पाई है कि एक-एक करके या इकट्ठा आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता, नेता और मंत्रियों को जेल में डाल दो या चाहे चौराहे पर खड़ा करके गोली मार दो। यह केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं। बाबासाहब के दिखाए रास्ते पर चलने वाले देशभक्त हैं। हम झुकने वाले नहीं हैं।

वहीं इस मामले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी बौखला गई है। अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ़्तार कर लिया है। बीजेपी का बस एक मक़सद है किस तरह आम आदमी पार्टी को ख़त्म किया जाए। यह लोग एक एक करके सबको जेल में डालेंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia