Scrollup

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब की ‘‘आप’’ सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को कायम रखने को लेकर किए जा रहे काम को खुले दिल से सराहा। उन्होंने सीएम भगवंत मान को संयम और परिपक्वता से काम करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त पार्टी है और देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बीते एक साल में पंजाब की ‘‘आप’’ सरकार ने कई गैंगस्टर्स और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है, जबकि पहले इन्हें राजनीतिक संरक्षण दिया जाता था। उन्होंने कहा कि पंजाब बॉर्डर स्टेट है। पंजाब में जब हमारी सरकार बनी तब कुछ लोग कहते थे कि आपको शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के काम करने तो आते हैं, लेकिन क्या पंजाब में कानून व्यवस्था को काबू में कर पाएंगे? उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश हित में कठोर से कठोर कदम उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था मजबूत रखने और शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने पिछले कुछ दिनों में कई कठोर कदम उठाए हैं। सीएम भगवंत मान ने बहुत ही परिपक्वता और संयम के साथ कार्रवाई की है। इसके लिए मैं भगवंत मान और आम आदमी पार्टी की सरकार को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि जब पंजाब में हमारी सरकार बनी थी, उस वक्त कुछ लोग कहते थे कि आपको शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी आदि के काम करने तो आते हैं, लेकिन क्या पंजाब में कानून व्यवस्था को काबू में कर पाएंगे? पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है। क्या आप बॉडर स्टेट पर शांति की व्यवस्था कायम कर पाएंगे? पिछले एक साल के अंदर आम आदमी पार्टी की सरकार ने यह साबित कर दिया है कि अगर नीयत साफ हो, सरकार ईमानदार हों और उसके इरादे नेक हों तो कानून व्यवस्था को भी बहुत बखूबी कायम किया जा सकता है।

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हमने जिस व्यवस्था को विरासत में पाया था, पिछली सरकारों से हमें जो सिस्टम मिला था, उसमें बहुत ज्यादा राजनीतिक लोगों और अपराधियों व गैंगस्टर्स के बीच आपस में जुगलबंदी थी। पंजाब में पहले गैंगस्टर और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया जाता था। अलग-अलग अपराधियों की अलग-अलग नेताओं के साथ सेटिंग थी। हमारी किसी के साथ सेंटिंग नहीं है। हमारी पार्टी ईमानदार पार्टी है। पंजाब में सत्ता संभालने के बाद हमारी पार्टी की सरकार ने एक के बाद एक गैंगस्टर्स और अपराधियों की धर-पकड़ शुरू हुई। पिछले एक साल के अंदर कई नशा माफिया, गैंगस्टर्स और आपराधिक माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा पिछले कुछ दिनों की कार्रवाई ने यह दिखा दिया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार कड़े से कड़ा कदम उठाने के लिए भी तैयार है। हम देशभक्त लोग हैं और अपनी भारत माता से प्यार करते हैं। अगर कोई भारत मां के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई करेगा तो उसको छोड़ा नहीं जाएगा। अगर कोई भी शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करेगा तो उसको बख्शा नहीं जाएगा। आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ने पर कठोर से कठोर कदम भी उठाने के लिए भी तैयार है। देश के हित में हमें जो भी करना पड़ेगा, हम करेंगे। सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब की आम आदमी पार्टी ने यह करके दिखा दिया है।

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों का शुक्रिया करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने सरकार के साथ खड़े होकर पूरा सहयोग किया और साथ दिया। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि पंजाब व पूरे देश में खूब अमन शांति और तरक्की होगी।

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त पार्टी है। देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पंजाब के सीएम भगवंत मान साहब को इतने संयम और परिपक्वता से काम करने के लिए बधाई।’’

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia