Scrollup

नई दिल्ली, 22 अप्रैल, 2024

लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को मिल रहे अपार जन समर्थन और बढ़ती लोकप्रियता के बीच गठबंधन के चांदनी चौक से प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल ने दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन से  शिष्टाचार मुलाकात की ।  इस दौरान चांदनी चौक लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए आपसी सहयोग पर विस्तृत चर्चा की गई। बल्लीमारान  के विधायक इमरान हुसैन ने जेपी अग्रवाल का फूल माला एवं शॉल पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान बल्लीमारान के निगम पार्षद मो.  सादिक , पूर्व पार्षद धर्मेंद्र महावर, फुरकान सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत बल्लीमारान विधानसभा भी आती है। यहां से निर्वाचित विधायक एवं मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूती से दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहा है और जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल की सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य , परिवहन व बिजली के क्षेत्र में काम किया है इससे दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित है। इमरान हुसैन ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने भले ही अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है लेकिन अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के दिलों-दिमाग में बसते हैं। इमरान हुसैन ने बताया कि जैसा कि इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जेपी अग्रवाल तीन बार चांदनी चौक लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और जन सेवक के रूप में उनके द्वारा किए गए कार्यों की लोग आज भी प्रशंसा करते हैं।

इमरान हुसैन ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने के बाद दिल्ली की जनता को 24 घंटे मुफ्त बिजली व मुफ्त पानी दिया, स्कूल और अस्पतालों को बेहतर किया। महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की। बुजुर्गों को तीर्थयात्रा शुरू करवाया इसके साथ ही इस बार के बजट में दिल्ली की महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये देने की घोषणा की जिससे घबराकर केंद्र सरकार ने उन्हें झूठे मुकदमे में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। दिल्ली की जनता किसी भी हाल में केंद्र सरकार के अत्याचार और तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करेगी। साथ ही अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का जवाब अपने दिल्ली की जनता वोट से देगी।

इमरान हुसैन ने ट्वीट कर कहा कि लड़ेगा इंडिया, जीतेगा इंडिया। आज चाँदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी व कांग्रेस नेता जेपी अग्रवाल ने आवास पर आकर शिष्टाचार मुलाकात की। आगामी लोकसभा चुनाव में न्याय और विकास की नींव पर खड़े हुए इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने के लिए विचार विमर्श किया

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia