Scrollup

नई दिल्ली, 18 अप्रैल 2024

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद संजय सिंह ने पदयात्रा की। शकरपुर में हुई पदयात्रा में लोगों की भारी भीड़ जुटी। सीएम अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी से नाराज लोगों ने भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा और महिलाओं को बस में सफर की सुविधाएं देने का काम किया है। दिल्लीवालों के ऐसे बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल को मोदी सरकार ने जेल में डाल दिया है। मोदी सरकार की तानाशाही और अत्याचार का जवाब दिल्ली की जनता वोट से देगी।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी की सरकार ने दिल्लीवालों के उस बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल को जेल में रखा है, जिन्होने दिल्ली की जनता को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा और महिलाओं को बस में सफर की सुविधाएं देने का काम किया। अब महिलाओं को एक रुपए प्रतिमाह आर्थिक सहायता देने का काम किया है। ऐसे दिल्ली के लाल अरविंद केजरीवाल को मोदी सरकार ने जेल में डाला है। दिल्लीवाले मोदी सरकार के जेल का जवाब वोट से देंगे। मोदी जी की तानाशाही और अत्याचार जवाब वोट से देना है।

संजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव समेत सारी विपक्ष की पार्टियों का एक ही उद्देश्य देश से तानाशाह सरकार को हटाना है और संविधान को बचाना है। भाजपा के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं। भाजपाई कह रहे हैं कि हमें 400 सीटें दे दो, हम संविधान खत्म देंगे। जब तक हम लोग जिंदा हैं, बाबा साहब के संविधान को कोई खत्म नहीं कर सकता है।

लोगों ने जमकर लगाए मोदी विरोधी नारे

पदयात्रा के दौरान आम आदमी पार्टी के समर्थन में लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान लोगों ने जेल का जवाब वोट से, अत्याचार का जवाब वोट से, केजरीवाल की सोच पे, जेल का जवाब वोट से, झाडू की चोट से- जेल का जवाब वोट से, आपका भाई-आपका लाल, केजरीवाल-केजरीवाल समेत अन्य नारे लगाए

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia