Scrollup

कांग्रेस के पूर्व पार्षद जमील अहमद मुन्ना आम आदमी पार्टी में हुए शामिल।

बुधवार को मनीष सिसोदिया  (उप-मुख्यमंत्री) और उत्तरी पूर्वी लोकसभा के प्रभारी दिलीप पांडे की उपस्थिति में सीलमपुर इलाके से कांग्रेस के पूर्व पार्षद जमील अहमद मुन्ना आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

मनीष सिसोदिया ने जमील अहमद मुन्ना को पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में उनका स्वागत किया। जमील अहमद जी ने भी उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिलीप पाण्डे का दिल से आभार व्यक्त किया।

जमील अहमद मुन्ना जी 1997 से लेकर 2007 तक कांग्रेस पार्टी से सीलमपुर इलाके के  पार्षद रहे 10 साल की समय सीमा में उन्होंने सीलमपुर की जनता की पूरी ईमानदारी के साथ सेवा की।

कांग्रेस पार्टी में पार्षद रहने के साथ साथ जमील अहमद उत्तरी नगर निगम के चेयरमैन, 1997 में डीपीसीसी के एक्सिक्यूटिव मेम्बर, 2003 से 2006 तक लाइसेन्सिंग कमेटी के चेयरमैन, और 2004 में CSE के चेयरमैन भी रहे हैं।

जमील अहमद मुन्ना ने कहा कि, आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने पिछले लगभग 3  सालों में जो अद्भुत काम करके दिखाए हैं, दिल्ली की जनता के जीवन स्तर में जो बदलाव किए हैं, दिल्ली के गरीब तबके के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो आमूलचूल परिवर्तन किया है, उसके लिए मैं अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने मनीष सिसोदिया और दिलीप पाण्डे को आश्वाशन दिया कि जीवन भर पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पार्टी की नीतियों पर चलूंगा, और दिल्ली और देश की जनता के हित में कार्य करता रहूंगा।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir