Scrollup

नई दिल्ली, 17 जनवरी 2024

दिल्ली में आम आदमी पार्टी का परिवार तेज़ी से बढ़ रहा है। इसी कड़ी में रविवार को दिल्ली से ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष और पूर्व में भाजपा के युवा मोर्चा प्रदेश सचिव एवं किसान मोर्चा प्रदेश सचिव रहे राम प्रकाश भारद्वाज ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। कालकाजी से आम आदमी पार्टी की विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने राम प्रकाश भारद्वाज और उनके समर्थकों को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। इस मौक़े पर दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान भी मौजूद रहे। राम प्रकाश भारद्वाज के पार्टी में शामिल होने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि राम प्रकाश भारद्वाज और उनके समर्थकों का आम आदमी पार्टी में स्वागत है। हम सब मिलकर दिल्ली की आवाज संसद में उठाने के कड़ी मेहनत करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि आज दिल्ली के लोग देख रहे हैं कि किस तरीके से अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों के लिए किए जा रहे अच्छे कामों को भाजपा द्वारा रोका जा रहा है। एक तरफ अरविंद केजरीवाल जी हैं जो दिल्ली के लोगों को अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल, मुफ्त बिजली और पानी, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा जैसी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। दूसरी तरफ भाजपा की केंद्र सरकार और LG हैं जो लगातार अरविंद केजरीवाल जी के कामों को रोक रहे हैं। जब दिल्ली के लोगों के कामों को भाजपा सरकार और LG द्वारा रोका जाता है तो दिल्ली के सातों सांसद तालियां बजाते हैं। दिल्ली के भाजपा सांसदों ने आज तक दिल्ली के हक के मुद्दे संसद में नहीं उठाए।

आतिशी ने आगे कहा कि जब केंद्र सरकार दिल्ली के लोगों के हक छीनने के लिए कानून लेकर आती है तो यह सांसद खुश होते हैं। अब संसद में दिल्ली की आवाज को उठाने का वक्त आ चुका है। इस बार लोकसभा चुनाव में दिल्ली में इंडिया गठबंधन के सातों उम्मीदवार जीतेंगे और दिल्ली की आवाज को संसद में बुलंद करेंगे। इंडिया गठबंधन की जीत होगी और भाजपा की हार होगी। दिल्ली के कामों को रोकने का बदला दिल्ली की जनता इस बार भाजपा को हरा कर लेगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia