Scrollup

25 मार्च, नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को ‘मोदी का सबसे बड़ा डर-केजरीवाल’ डीपी कैंपेन की शुरुआत की। वरिष्ठ आप नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने इसकी घोषणा की।कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे। इस मौक़े पर आतिशी ने कहा कि, ये सोशल मीडिया कैम्पेन अरविंद केजरीवाल जी की चिंगारी को उनकी प्रेरणा को घर घर तक पहुँचाएगा। आप नेता आतिशी देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि, तानाशाही के विरुद्ध इस जंग में आवाज़ उठाने के लिए indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी लगाए। उन्होंने कहा कि, अगर आप अरविंद केजरीवाल जी का समर्थन करते है और देशभर में ये संदेश पहुँचाना चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को ख़त्म कर रहे है तो इस कैंपेन का हिस्सा ज़रूर बने। अपनी डीपी बदले और पूरे देश को ये संदेश दे कि ये लड़ाई सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल की नहीं है; ये पूरे देश की लड़ाई है, लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, उनकी भारतीय जनता पार्टी ने और उनके राजनैतिक हथियार ईडी ने एक झूठे केस में गिरफ़्तार कर लिया है। एक ऐसा केस जिसमें 2 साल की जाँच के बाद भी आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता से एक रुपये का प्रोसीड ऑफ़ क्राइम रिकवर नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि, एक ऐसा केस जिसकी जाँच 2 साल से चल रही है लेकिन इसमें अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी लोकसभा के चुनावों की घोषणा के ठीक बाद हो जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद अरविंद केजरीवाल जी को इसलिए गिरफ़्तार किया क्योंकि आज उन्हें पता है कि इस देश में कोई एक नेता है जो उन्हें चैलेंज कर सकता है तो वो नेता अरविंद केजरीवाल है। जैसे कंस को पता था कि भगवान श्रीकृष्ण ही आख़िरकार उसका नाश करेंगे। जैसे रावण को पता था कि, भगवान श्रीराम ही उसका नाश करने वाले है। वैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पता है कि आख़िरकार कोई एक आदमी उन्हें ख़त्म करेगा, एक नेता जो उन्हें हराएगा वो अरविंद केजरीवाल है।

आतिशी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इसी डर की वजह से वो आज अरविंद केजरीवाल को कुचलना चाहते है, उन्हें ख़त्म करना चाहते है। वो चाहते है किए अरविंद केजरीवाल उन्हें चैलेंज न कर सके। यही कारण है कि ईडी के झूठे केस में अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल दिया गया है। लेकिन मैं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को ये बताना चाहती हूँ कि, उन्हें भ्रम है कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक इंसान है। अरविंद केजरीवाल एक विचार है और ये एक अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकते हो लेकिन उनकी प्रेरणा से हज़ारों केजरीवाल पूरे देश से निकलकर आयेंगे।

उन्होंने कहा कि, आज आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी जी के इस डर को घर घर तक पहुँचाने के लिए, अरविंद केजरीवाल की चिंगारी घर घर तक पहुँचाने के लिए, उनकी प्रेरणा को घर घर तक पहुँचाने के लिए आज पूरे देश में सोशल मीडिया पर एक डीपी कैंपेन की शुरुआत कर रही है। आज दोपहर 3 बजे से आम आदमी पार्टी के सभी नेता, सभी विधायक, सभी कार्यकर्ता अपनी डीपी बदल रहे है। आज से आम आदमी पार्टी के सभी नेता, सभी विधायक, सभी कार्यकर्ता की डीपी में होगा- मोदी का सबसे बड़ा डर, केजरीवाल।

आतिशी ने कहा कि, मैं आज देश के सभी लोगों से अपील करना चाहती हूँ कि, आप अगर अरविंद केजरीवाल जी का समर्थन करते है, तानाशाही के ख़िलाफ़ इस जंग में अपनी आवाज़ उठाना चाहते है, इस देश के लोकतंत्र की बचाना चाहते है और अगर देशभर में ये संदेश पहुँचाना चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को ख़त्म कर रहे है तो मेरी सभी देशवासियों से अपील है कि, indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी डीपी लगाये।

उन्होंने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि, सारे प्लेटफ़ार्म्स पर चाहे वो व्हाट्सएप हो, ट्विटर हो, फ़ेसबुक हो या इंस्टाग्राम हो पर अपनी डीपी बदले और पूरे देश को ये संदेश दीजिए कि ये लड़ाई केवल अरविंद केजरीवाल की नहीं है। ये पूरे देश की लड़ाई है, इस लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है और ये हमारे संविधान को बचाने की लड़ाई है

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia