Scrollup

नई दिल्ली, 12 अप्रैल 2024

आम आदमी पार्टी का ‘जेल का जवाब वोट से’ डोर टू डोर कैंपेन जोर पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार को ‘‘आप’’ के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष जरनैल सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के तिलक नगर में यह कैंपेन चलाया। जरनैल सिंह घर-घर जाकर लोगों से मिले और भाजपा द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने के पीछे की साजिश से उनको अवगत कराया। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा से इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी ने महाबल मिश्रा को प्रत्याशी बनाया है। जरनैल सिंह ने लोगों से अपील की कि वो सीएम केजरीवाल को जेल भेजने का भाजपा से बदला इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से जीता कर लें। इस दौरान सीएम केजरीवाल को जेल भेजने को लेकर लोगों में भारी गुस्सा दिखा। लोगों का कहना था कि भाजपा आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है, लेकिन हम किसी भी हालत में उसके षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे।

शुक्रवार को ‘जेल का जवाब वोट से’’ डोर टू डोर अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष जरनैल सिंह ने तिलक नगर में लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्हांेने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही के नशे में अंधी हो चुकी है। मोदी जी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने से दिल्ली के लोगों के मन में भारी रोष है। अब इस रोष ने एक नारे का रूप लिया है कि “जेल का जवाब वोट से” देंगे और यह नारा दिल्ली के हर कोने में लग रहा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्चों के लिए शानदार स्कूल बनवाए, दिल्ली में महिलाओं के लिए बसों में यात्रा मुफ्त की, शानदार सड़कें बनवाईं, पानी और बिजली मुफ्त किया। बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा की व्यवस्था कराई। दिल्ली के हर गली में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए। ये काम आजाद भारत के इतिहास में किसी ने भी नहीं किए थे, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने किए। इसलिए केजरीवाल सरकार को अच्छे कामों से रोकने लिए बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला।

विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जेल में डालने से दिल्ली के लोग बहुत गुस्से में हैं। दिल्लीवाले इसका जवाब अपने वोट से देंगे। इस तानाशाही, हिटलरशाही और जेल का जवाब वोट से देंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाकर उसके अंजाम तक पहुंचाएंगे

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia