Scrollup

03 मई, नई दिल्ली

अमित शाह ने ही अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करने के भाजपा के षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश किया। अमित शाह जी ने अपने इंटरव्यू में किया साफ़- समन भेजने के पहले दिन से ही ईडी का इरादा अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करना था। वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान ये बातें कही। उन्होंने कहा कि, ‘आप’ समन के पहले दिन से कह रही थी कि अरविंद केजरीवाल जी को किसी जाँच के लिए नहीं बल्कि गिरफ़्तार करने के लिए बुलाया जा रहा है और अब अमित शाह जी ने अपने इंटरव्यू में साफ़ कर दिया कि भाजपा और उसके राजनीतिक हथियार ईडी का इरादा समन के बहाने केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करना था।

आतिशी ने कहा कि, अमित शाह जी का बयान इस बात का प्रमाण कि, एक्साइज पॉलिसी मामला और 2 साल से चल रही जाँच ‘आप’ नेताओं को परेशान करने और अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने की एक सोची समझी साज़िश है और आज पूरे देश को पता चल गया है कि एक्साइज पॉलिसी की पूरी जाँच सिर्फ़ एक षड्यंत्र है क्योंकि भाजपा को, मोदी जी को, अमित शाह जी को अरविंद केजरीवाल जी से डर लगता है।

वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि, भाजपा शासित केंद्र सरकार, उनकी ईडी, उनकी सीबीआई पिछले 2 साल से एक्साइज पॉलिसी की जाँच कर रही है। सैकड़ों अफ़सर, हज़ारों रेड के बाद भी इन्हें आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता से एक रुपया नहीं मिला। फिर भी झूठा षड्यंत्र रचकर, फर्जी केस लगाकर आम आदमी पार्टी के एक एक नेताओं को गिरफ़्तार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, सतेंदर जैन जी को गिरफ़्तार किया गया, मनीष सिसोदिया जी को गिरफ़्तार किया गया, संजय सिंह जी को गिरफ़्तार किया गया और उसके बाद भी आम आदमी पार्टी को नहीं रोक पाये तो अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार कर लिया गया।

आतिशी ने कहा कि, जब से अरविंद केजरीवाल जी को ईडी के समन आने शुरू हुए तब से पहले दिन से ही आम आदमी पार्टी ने खुलकर कहा कि ये अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने की साज़िश है, उन्हें किसी जाँच के लिए नहीं बुलाया जा रहा बल्कि गिरफ़्तार करने के लिए बुलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, तब भाजपा के प्रवक्ता और सभी मीडिया चैनल पूछा करती थी कि ये तो सिर्फ़ एक समन है, आप कैसे कह सकते है कि गिरफ़्तारी होगी? क्या कोई प्रमाण है? जब अरविंद केजरीवाल जी को समन आने शुरू हुए तो आम आदमी पार्टी ने खुलकर कहा कि ये ईडी के समन नहीं बल्कि भाजपा के समन है। तब भी भाजपा के प्रवक्ता कहते थे कि ईडी एक स्वतंत्र जाँच एजेंसी है, हमारा इस समन से कोई लेना देना नहीं है।

लेकिन आज अमित शाह जी ने इंटरव्यू में भाजपा का पर्दाफ़ाश कर दिया। अमित शाह जी ने ख़ुद कह दिया कि भाजपा शासित केंद्र सरकार, उनकी ईडी का पहले दिन से इरादा था कि अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार किया जाये, उन्हें जेल में डाला जाए।

आतिशी ने कहा कि, अमित शाह जी ने अपने इंटरव्यू में साफ़ कर दिया कि, भाजपा और उनकी राजनीतिक हथियार ईडी का इरादा ही था कि समन के बहाने से उन्हें बुलाया जाए और गिरफ़्तार किया जाये।

उन्होंने कहा कि, आज अमित शाह जी का बयान साफ़ कर देता है कि, एक्साइज पॉलिसी का पूरा मामला और पिछले 2 साल से चल रही उसकी जाँच आम आदमी पार्टी को परेशान करने, आप नेताओं को परेशान करने, अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने की एक सोची समझी साज़िश षड्यंत्र है।

आतिशी ने कहा कि, आज अमित शाह जी ने साबित कर दिया है, उनके बयान ने देश के सामने स्पष्ट कर दिया है कि, एक्साइज पॉलिसी की पूरी जाँच सिर्फ़ एक षड्यंत्र है और आज पूरे देश को ये पता चल गया है कि भाजपा को, प्रधानमंत्री मोदी जी को, अमित शाह जी को अरविंद केजरीवाल जी से डर लगता है, अरविंद केजरीवाल जी भाजपा के 10 सालों के कुशासन को एक्सपोज़ करते है उससे डर लगता है। इसलिए उन्हें गिरफ़्तार कर जेल में डाल दिया गया है

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia