Scrollup

कुरुक्षेत्र में जुटे पार्टी के प्रदेश-भर के कार्यकर्ता 

बुधवार को हरियाणा दिवस के मौके पर आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के ज़मीनी कार्यकर्ता धर्म-नगरी कुरुक्षेत्र में जुटे। पार्टी की हरियाणा प्रदेश की इकाई ने कुरुक्षेत्र में ‘धर्मयुद्ध सम्मेलन’ आयोजित किया जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी एंव वरिष्ठ नेता गोपाल राय मुख्य अतिथि रहे। सम्मेलन में प्रदेशभर के 17 हज़ार बूथ पर काम करने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिरक़त की जिन्हें पार्टी ने ‘बूथवीर’ का नाम दिया है। प्रदेश के हर ज़िले से पार्टी के कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचे। अागामी 5 नवम्बर से प्रदेश की सभी 90 सीटों पर पार्टी  ‘मेरा बूथ,सबसे मज़बूत’ अभियान की शुरुआत करने जा रही है जिसके तहत पार्टी के संगठन को मज़ूबत करने का काम किया जाएगा।

हरियाणा के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में संगठन को मजबूत करने के लिए 5 नवंबर से आम आदमी पार्टी शुरू करेगी “मेरा बूथ – सबसे मजबूत” अभियान: गोपाल राय

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनहित के वो सब काम करके दिखाए हैं जो पहले की सरकारें नहीं कर पाई थीं। मोहल्ला क्लीनिक से लेकर स्कूल के कायापलट तक और बिजली-पानी में पार्टी की सरकार ने एतिहासिक काम किया है। हरियाणा में भी यह सब काम हो सकते हैं बशर्ते हरियाणा की जनता एक ईमानदार सरकार को चुने तो। पिछले तीन साल में हरियाणा की खट्टर सरकार ने सिवाय जनता को परेशान करने के कुछ नहीं किया है। आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को हर बूथ पर जाकर हरियाणा की जनता को जागरुक करें और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के एतिहासिक कार्यों को जनता तक पहुंचाएं ताकि आम आदमी पार्टी में हरियाणा की जनता विश्वास बढ़े।

इस मौके पर हरियाणा में पार्टी का नेतृत्व कर रहे पार्टी के प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘हरियाणा में आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने ज़मीन पर आम आदमी के हक़ की लड़ाई लड़ी है और सरकार को वक्त-वक्त पर आइना दिखाया है और आगे भी एक मज़बूत विपक्ष की भूमिका निभाती रहेगी। हर ज़िले में पार्टी की ज़बरदस्त मौजूदगी है जिसका पूरा श्रेय ज़मीन पर काम कर रहे पार्टी के कार्यकर्ता को जाता है।

 

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

2 Comments

    • Anoop Singh Chanot

      हरियाणा में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का होगा। हरियाणा में आप को छोड़कर सभी पार्टियों की सरकार बन चुकी है। अब तक की कोई भी सरकार हरियाणा की तरक्की और विकास करने में असफल रही हैं और जनता का विश्वास ठग चुकी हैं।

      reply
    • John Ferns

      WHY SO MANY CARDS???????
      Once AAP win the PM election, please Scrap all the CARDS (Ration, Voting, Aadhar, PAN, etc.) and Start INDIAN NATIONALITY CARD. With this INC, We can Vote, get Ration, Open Bank Account, Buy Mobile Phone Number, Pay Income-Tax, Pay Bills and Receive Government Schemes Money. No need separate card for separate work. This Card should contain SIM.
      ONE-CARD-FOR-ALL!!!!!!!!!!!!

      reply

Leave a Comment