Scrollup

रविवार 18 फ़रवरी को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के वैश्य-अग्रवाल समाज और व्यापारी वर्ग ने सम्मानित किया। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस समारोह में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और सुशील गुप्ता भी सम्मिलित हुए।

दिल्ली के अलग-अलग व्यापारी संगठनों और वैश्य-अग्रवाल समाज की सभाओं और संगठनों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के प्रति आभार जताया कि पार्टी ने उनके प्रतिनिधित्व को देश के उच्च सदन राज्यसभा में पहचान दिलाई। दिल्ली के अलग-अलग बाज़ारों की मार्केट एसोसिएशन और अलग-अलग संगठनों ने इस कार्यक्रम का ना केवल आयोजन किया बल्कि बढ़-चढ़ कर भागीदारी भी दर्ज़ कराई।

व्यापारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी को उनके हितों को दिल्ली विधानसभा से लेकर राज्यसभा में उठाने पर धन्यवाद भी दिया और भविष्य में हर कदम पर आम आदमी पार्टी के साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • Gautam Buddha

      Congratulations. We have really progressed a lot during last three years. We are now championing caste politics also. Does anybody remember that we had outrightly rejected the unilateral offer of support from Shahi Imam and had won the heart and trust of countless Delhi-aites and specially the youth. Again congratulations.

      reply

Leave a Comment