Scrollup

बुधवार को छोटी दिवाली की सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ओखला स्थित आग प्रभावित झुग्गी बस्ती में वहां हुए नुकसान का जायज़ा लेने पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आग दुर्घटना में प्रभावित हुए परिवारों से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री ने प्रभावित परिवारों को 25 हज़ार रुपए प्रति परिवार राहत राशि देने का एलान भी किया।

मुख्यमंत्री ने प्रभावित परिवारों से बात की और जाना कि आखिर कैसे उनकी बस्ती में आग लग गई थी? मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रभावित परिवारों को ये भरोसा दिया कि उनका जो भी नुकसान हुआ है उसे ठीक करने में सरकार उनकी मदद करेगी। स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए भी सरकार ज़रुरी इंतज़ाम कराएगी ताकि बच्चों की पढ़ाई प्रभावित ना हो और जो कागज़ उन लोगों के आग की दुर्घटना में जल गए हैं उन्हें भी जल्द ही बनवा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि मंगलवार को ओखला स्थित उन झुग्गी बस्ती आग लग गई थी जिसमें कई परिवार प्रभावित हुए हैं। दमकल की पांच से ज्यादा गाड़ियों को वहां आग बुझाने के लिए लगाया गया था।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • md.shamim

      good job sir jai ho aam abmi party

      reply

Leave a Comment