Scrollup

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बवाना के शाहबाद डेरी इलाक़े में कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बवाना की जनता को किए अपने वादे को पूरा करते हुए इन विकास कार्यों की शुरुआत कराई है।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए बवाना उपचुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बवाना की जनता से वादा किया था वो जल्द ही उनके इलाक़े में अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा कराएंगे और अब मुख्यमंत्री ने अपना वादा पूरा करने के लिए शनिवार को बवाना के शाहबाद डेरी इलाके में पहुंचे जहां उन्होंने इलाक़े की जनता की सुविधाओं के लिए अनेकों विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

ज्ञात हो कि पिछले महीने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बवाना में ही कुछ और विकास कार्यों का शिलान्यास किया था जिनका वादा उपचुनाव से पहले उन्होंने बवाना की जनता से किया था, शनिवार को फिर से मुख्यमंत्री अपने और वादे पूरे करने बवाना पहुंचे थे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • John Ferns

      It is very lucky to have Arvind Kejriwal born in India. Honest Indians are very happy with Arvind Kejriwal. Only few Corrupt Indians are against Arvind Kejriwal. Arvind Kejriwal will make India a Developed/Rich Country within few years, if we Honest Indians make him PM of India.

      reply

Leave a Comment