Scrollup

आम आदमी पार्टी की नकल करते हुए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी किया है। बहुत से वादे बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र से चुराए हैं। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ़ जनता की आंख में सिर्फ़ धूल झोंकना जानती है।

पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी अब नकल मारकर अपना संकल्प पत्र बनाने लगी है लेकिन नकल के लिए भी अक्ल चाहिए होती है जो बीजेपी वालों के पास नहीं है। बीजेपी का संकल्प पत्र उत्तर प्रदेश की जनता की आँख में धूल झोंकने के लिए है क्योंकि उन्होंने अधिकतर वादे आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र से चुराकर अपने संकल्प पत्र में लगाए हैं, वादों और काम करने से बीजेपी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता”

हम राजनीति करने नहीं इसे बदलने आए हैं और हमारे लिए यह अत्यंत हर्ष की बात है कि BJP जैसी पार्टी हमारी नक़ल कर रही है”- Ashutosh, Senior AAP Leader

‘भारतीय जनता पार्टी के नेता ऐसा दिखाते हैं कि जैसे मानो बीजेपी भ्रष्टाचार की गंगोत्री बन गई हो। प्रधानमन्त्री कहते हैं कि, न खाऊंगा ना खाने दूंगा, लेकिन सारे भ्रष्ट लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उसके बाद भी बीजेपी कहती है हम भ्रष्टाचार दूर करेंगे, ये समझ नहीं आता कि भ्रष्टाचारियों को अपने दल में मिलाकर कैसे भ्रष्टाचार दूर करेंगे ?

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • John Ferns

      AAP-GOA SHOULD START TWO AAM AADMI CLINICS IN GOA.
      One in North Goa and other one in South Goa.
      Health Minister should visit each constituency to inform about the Health Reform.

      reply

Leave a Comment