Scrollup

वर्ल्ड बैंक की एक रिपोर्ट के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में बिजली कनेक्शन लेना ना केवल बेहद आसान है बल्कि तेज़ भी है। दिल्ली में अगर कोई भी व्यक्ति नए बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन देता है तो उसे मशक्कत नहीं करनी पड़ती और उसका काम बेहद तेज़ी के साथ  होता है। ग़ौर करने वाली बात तो यह है कि उस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि राजधानी दिल्ली में तेज़ी के साथ बिजली कनेक्शन देने का औसत वैश्विक स्तर के ‘आर्थिक सहयोग एंव विकास संगठन’ (OECD) के अंतर्गत आने वाले कई विकसित देशों की औसत से कहीं बेहतर है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड बैंक की ताज़ा रिपोर्ट में Ease of doing business को लेकर देश की राजधानी दिल्ली को एक विशेष स्थान दिया गया है जिसमें यह बताया गया है कि देश की राजधानी दिल्ली में व्यापार करना पहले के मुकाबले बेहद सरल और सुविधाजनक हो गया है। ग़ौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता से लेकर छोटे-छोटे व्यापारियों तक के लिए अपने सिस्टम को बेहद आसान बनाया है और इसी का नतीजा है कि राजधानी दिल्ली के सिस्टम की तारीफ़ वैश्विक स्तर पर हो रही है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

6 Comments

    • Murtaza Ansari

      Very nice

      reply
    • Clean. Shankar

      Arvind Kejriwal the only hope

      reply
    • John Ferns

      All Honest Indians must support Arvind Kejriwal to make India a developed Country.
      Arvind Kejriwal has good intention. He will fulfill all his promises given to his voters.
      Let us pray to God to make Arvind Kejriwal, a Prime Minister of India.

      reply
    • John Ferns

      CONGRATULATIONS

      reply
    • Keshav Agarwal

      Good. Development of state improves the national ranking.

      reply
    • palasra m shakir iqbal

      wery nice kuch our aasan ho za a ….. jai hind ……

      reply

Leave a Comment