Scrollup

रविवार को आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोनभद्र में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष एंव पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शिरक़त की। प्रदेश स्तर के कई और नताओं ने भी इस कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरक़त की।

इस आयोजन में क्षेत्र में पार्टी के सभी सक्रीय कार्यकर्ताओं के शिरक़त की। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं से संगठन को आगे बढ़ाने पर विचार किया एंव संगठन को भविष्य में कैसे और मज़बूत किया जाएगा उसकी रणनीति पर चर्चा की। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में नगर निगम चुनाव लड़ रही है जिसमें पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतार रही है।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि ‘वर्तमान में प्रदेश एंव देश की बीजेपी सरकार अपनी ग़लत नीतियों और तानाशाही रवैय्ये की वजह से जनता का विश्वास खोती जा रही है और लोग इनकी सरकार के काम-काज से बेहद नाराज़ हैं। ऐसे में ज़रुरत है कि हम प्रदेश की जनता को दिल्ली में काम कर रही केजरीवाल सरकार के अभूतपूर्व कार्यों के बारे में बताएं और दिल्ली में शिक्षा एंव स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो रहे एतिहासिक बदलाव के बारे में जानकारी दें और उन्हें अपने साथ जोड़ें।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

2 Comments

    • John Ferns

      AAP should promise to its Supporters/Voters/Well-Wishers that once AAP win PM election, they will EXPOSE EVM MANIPULATORS. EVM manipulators should be made to be Shame in front of their Children & Grand Children. GOD is watching and one day they will speak and ask forgiveness from the innocent voters.

      reply
    • D R Patel

      AAP is a Honest Party in India and also differ to other tradition political parties in India.
      I externally support to AAP.

      reply

Leave a Comment