Scrollup

प्रेसनोट*

आम आदमी पार्टी की नवीं सूची जारी, 25 और नामों की घोषणा

— अब तक 103 प्रत्यशी घोषित कर, परकरने के मामले में पहले नम्बर पर है ‘आप’

— नवीं सूची में जयपुर की चार विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशियों के नाम घोषित

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 25 और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा शनिवार को कर दी है। पार्टी ने जयपुर में विधानसभा क्षेत्र आदर्श नगर से आजम खान, विद्याधर नगर से कमल किशोर गुप्ता, किशनपोल से शकील कुरैशी तथा आमेर से हेमचंद सैनी को टिकट देने का निर्णय किया है।

पार्टी ने धौलपुर से नीरज कुमार शर्मा को, वैर से लकी नरेश कोली, पाली से एन. के. राजा, सिरोह से पिंटू अग्रवाल, करौली से गजानंद शर्मा, आमेर से हेमचंद सैनी, बयाना से लोकेंद्र सेजवाल, छबड़ा से हेमंत शास्त्री, जोधपुर सिटी से जबर सिंह राजपुरोहित, सपोटरा से रामबाल मीना, रतनगढ़ से अमर चंद चौधरी, नदबई से मानसिंह चौधरी, केशोरायपाटन से अरविंद सिंह, देवली—उनियारा से लड्डूलाल मीना, किशनपोल से शकील कुरैशी, बांदीकुई से हरिनारायण बैंसवाल, बस्सी से रामप्रकाश मीना, नाथद्वारा से प्रकाश भारती, विद्याधरनगर से कमल किशोर गुप्ता, कोलायत से पुनित ढाल उर्फ पूनम चंद्र, नसीराबाद से गजेंद्र सिरोया, डूंगरगढ़ से सरवन राम डोगीवाल, आदर्श नगर से आजम खान, भीनमाल से अमृतलाल राजपुरोहित, रानीवाड़ा से बाबूलाल मोठाजी को प्रत्याशी घोषित किया है।
पार्टी की ओर से अब तक कुल नौ सूचियां जारी की जा चुकी हैं। इस तरह आम आदमी पार्टी अब तक कुल 104 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। पार्टी राजस्थान में एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने अभी तक सर्वाधिक प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। पार्टी राजस्थान में सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

firoz

Leave a Comment