Scrollup

*संगठन विस्तार की श्रंखला में आम आदमी पार्टी ने अपने 12 संगठनों के जिला अध्यक्षों और लोकसभा अध्यक्षों के नामों की घोषणा की।*

 

*नई दिल्ली, 2 जनवरी 2019* , बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यालय में संगठन विस्तार से संबंधित एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान दिल्ली प्रदेश के संयोजक गोपाल राय ने आम आदमी पार्टी के 12 अलग-अलग संगठनों के लोकसभा एवं जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा की।

इन 12 संगठनों की सूची निम्न प्रकार से है….
1- यूथ विंग
2-सीनियर सिटीजन विंग
3-पूर्वांचल विंग
4-माइनॉरिटी विंग
5-एससीएसटी विंग
6-उत्तराखंड विंग
7-रेहड़ी पटरी विंग
8-जेजे सेल
9-ऑटो विंग
10-ई रिक्शा विंग
11-साउथ इंडियन विंग
12- किराएदार विंग

कार्यक्रम में आए आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को 70 में से 67 सीटें जिता कर दी। दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी पर जो विश्वास दिखाया उसके प्रति आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कर्तव्यबद्ध रही और अपना काम इमानदारी से करती रही। परंतु केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी द्वारा किये जा रहे प्रत्येक जनहित के कार्यों में रोड़ा अटकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा दिल्ली की जनता ने पिछली बार लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों से भाजपा के सांसदों को जिता कर संसद में भेजा। बड़े ही दुख की बात है कि इन सातों सांसदों ने चुनाव जीतने के बाद दिल्ली की जनता की कोई सुद नहीं ली, और ना ही जनता से जुड़े मुद्दे कभी संसद के अंदर उठाए। इस बार आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता से अपील करेगी कि आने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के सांसदों को चुनकर भेजे, ताकि दिल्ली की जनता के अधिकारों की लड़ाई आम आदमी पार्टी सड़क पर भी लड़ सके और आम आदमी पार्टी के सांसद, संसद के अंदर भी जनता के मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठा सकें।

गोपाल राय ने बताया कि फरवरी तक इन सभी संगठनों के विधानसभा स्तर के अधिकारियों के नामों की भी घोषणा कर दी जाएगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

firoz

1 Comment

    • John Ferns

      AAP Should Start
      “Aam Aadmi TV News Channel” (AAP TV)
      To Display All Its Good Work Done For Aam Aadmi.
      No Modia is showing Aam Aadmi Clinic, Education Reform, etc.
      AAP has done very good work in Education, Health, Water, Electricity, Old Age Home, Environment, Farmers, Fishermen, Jobs and above all Doorstep Delivery Services!
      Modia is busy in showing AAP in a Negative, which serve no benefits for India & Indians!
      Modia is taking India backwards everyday little-by-little by serving their Masters instead of working in the interest of India & Indians and telling the people of India that India deserves Honest AAP to Govern India.

      reply

Leave a Comment