Scrollup

आतिशी के नेतृत्व में निकाली गयी बाइक रैली

आप की पूर्वी दिल्ली लोक सभा प्रभारी आतिशी और  जंगपुरा के विधायक प्रवीण कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर निकाली बाइक रैली

शिक्षा के प्रति लोगों में जागरुकता लाने और दिल्ली सरकार की शिक्षा नीति को लोगों तक पहुंचाने के लिए जंगपुरा में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की पूर्व सलाहकार और पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने विधायक प्रवीण कुमार के साथ स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में ‘शिक्षा जागरूकता बाइक रैली’ का नेतृत्व किया।

गौरतलब है कि शिक्षा ‘आप’ सरकार के प्राथमिकता में काफी अहम है। इस दिशा में किए गए प्रयासों और सुधारों की अब व्यापक चर्चा सुनने को मिलती है। चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर में क्रांतिकारी सुधार की बात हो, गुणवत्ता में सुधार की बात हो, बोर्ड परीक्षा में चमत्कारिक सुधार की बात हो, पैरेंट-टीचर मीटिंग हो, SMC में नई जान फूंकने की बात हो आतिशी का योगदान दिल्ली के घर-घर तक तो पता है। आतिशी इस बाइक रैली के माध्यम से दिल्ली सरकार की इसी प्राथमिकता को जन-जन तक लेकर जा रही है जिसे जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है।

इस अवसर पर आतिशी ने एक बार फिर इस बात पर जोर दिया कि शिक्षित राष्ट्र ही समर्थ बन सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि आजादी तब तक पूरी नहीं है जब तक शिक्षा-स्वास्थ्य जैसी मूलभूत जरूरत को पंक्ति के अंतिम आदमी तक पहुँचा नहीं दिया जाता। अब तक की सरकारों के लिए यह बोझ सरीखा था इसीलिए यह आज़ादी अधूरी जैसी थी। ‘आप’ की सरकार पूरी आजादी, समूची आज़ादी में यकीन करती है। ध्यातव्य है कि बाइक रैली का आयोजन स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर किया गया था।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

firoz

2 Comments

    • John Ferns

      If Congress/RG Praise AK/AAP Then Congress/RG Is Doomed!
      MODIA is projecting Rahul versus Modi to benefit BJP.
      But actually it is AK versus Modi.
      All opposition should rally behind AK and not behind Rahul to defeat Modi.
      Congress 44 Seats can reduce to further down to 22 Seats in 2019 under Rahul.

      reply

Leave a Comment