Scrollup

दिल्ली बंद को सफल बनाने के लिए दिल्ली के व्यापारियों का शुक्रिया: गोपाल राय

मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सीलिंग और FDI के विरोध में दिल्ली बंद का सफल आयोजन किया जिसमें पार्टी के नेता एंव कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के व्यापारियों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर उनकी हक़ की आवाज़ उठाई।

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के आदर्श नगर, चांदनी चौक, करोल बाग, नई दिल्ली, पटपड़गंज, शाहदरा, करावल नगर, बाबरपुर, तिलक नगर, नजफ़गढ़, बादली, रोहिणी, महरौली और संगम विहार ज़िलों के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन आयोजित किए जिसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय चांदनी चौक स्थित मॉडल टाउन में प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘सीलिंग और एफ़डीआई के विरोध में आयोजित दिल्ली बंद को सफल बनाने के लिए आम आदमी पार्टी दिल्ली के सभी व्यापारियों का शुक्रिया अदा करती है। दिल्ली की सभी विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों के साथ मिलकर सीलिंग और एफ़डीआई का विरोध किया।‘

गोपाल राय ने कहा कि ‘भाजपा शासित नगर निगम और केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से ही आज दिल्ली में व्यापारियों को सीलिंग का सामना करना पड़ रहा है, व्यापारियों की दुकानें सील की जा रही हैं, उनके काम-धंधे बंद हो रहे हैं। कन्वर्जन चार्ज और एफ़आरए के नाम पर दिल्ली के व्यापारियों को पिछले 10 साल से लगातार भाजपा शासित एमसीडी के द्वारा लूटा गया और आज उनकी दुकानें भी सील की जा रही हैं।‘

‘भाजपा की केंद्र सरकार और एमसीडी अगर चाहे तो इसका समाधान निकाला जा सकता है लेकिन भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से व्यापारियों को खत्म करना चाहती है।‘

 

भाजपा शासित एमसीडी और केंद्र सरकार सीलिंग का समाधान निकालने में सक्षम लेकिन नीयत की कमी: सौरभ भारद्वाज

पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रैस कॉंफ्रेस में बोलते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी चाहे तो सीलिंग की इस समस्या से निजात तुरंत मिल सकती है लेकिन भाजपा की नीयत में कमी है।

अगर भाजपा शासित एमसीडी कन्वर्जन चार्ज को माफ़ कर दे तो इस चार्ज की वजह से हो रही सीलिंग तुरंत रुक सकती है। तो वहीं एफ़आरए के संबंध में अगर भाजपा की ही केंद्र सरकार अध्यादेश के माध्यम से दिल्ली के मास्टर प्लान में तब्दीली कर देती है तो उसकी वजह से हो रही सीलिंग भी रुक जाएगी और दिल्ली के व्यापारियों को राहत मिलेगी।

मास्टर प्लान में तब्दीली करने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार को जहां दिल्ली की सरकार की ज़रुरत होगी वहां दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के व्यापारियों को सीलिंग से निताज दिलाने के लिए भाजपा सरकार की हर संभव मदद करेगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

3 Comments

    • Gautam Buddha

      In Delhi it is the battle between perception and the performance. Sometimes and actually it is most of the times, it is perception which overshadows performance and causes blurred vision and prejudiced opinion.

      reply
    • Gautam Buddha

      If not now then when? History never forgives those who refused even to speak or shriek when the time demanded one actually to shout. Never mind if denied a platform to express, protest or support, even the dumb and the throttled have shaken the thrones.

      reply
    • John Ferns

      First Time in Indian History, The Offices of Chief Minister, Education Minister and Health Minister were raided by the “CBI”!
      (Goans are still waiting the CBI raids on the Houses of Corrupt MLAs who has looted Goans of amount Thirty Five Thousand Corers)!

      reply

Leave a Comment