Scrollup

देश के दूसरे राज्यों में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जलाया महंगाई का रावण

आम आदमी पार्टी ने शनिवार विजय दशमी के दिन दिल्ली के सभी 272 वॉर्डों में महंगाई का रावण जलाया। यह दिन बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर मनाया जाता है और आम आदमी पार्टी ने महंगाई रुपी बुराई का पुलता फूंक कर देश में महंगाई के ख़िलाफ़ अपना विरोध जताया। इसके अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई रुपी रावण का पुलता दहन किया और महंगाई और बढ़ती तेल की क़ीमतों के ख़िलाफ़ अपना विरोध जताया।

आपको बता दें कि देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी ने अपने विरोध-सप्ताह के तहत दशहरे के दिन पूरी दिल्ली में सभी 272 वॉर्डों में पुतला दहन किया। सभी इलाक़ों में पार्टी के कार्यकर्ता एंव स्थानीय नेता उपस्थित रहे और जनता को साथ लेकर केंद्र सरकार की उन नीतियों का विरोध किया जिसके तहत आज महंगाई आसमान छू रही है।

ज्ञात हो कि देश में पेट्रोल के दाम 80 रुपए तक पहुंच गए हैं जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल के दाम काफ़ी कम हो चुके हैं, बावजूद इसके भारत में तेल के दाम आसमान पर हैं। आम आदमी पार्टी की मांग है कि जल्द से जल्द देश में पेट्रोल-डीज़ल के दाम को अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में मौजूद कच्चे तेल की क़ीमतों से जोड़कर तय किया जाए ताकि देश के लोगों को इसका फ़ायदा हो सके।

इससे पहले महंगाई के ख़िलाफ़ अपने विरोध-सप्ताह के तहत आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों और पार्षदों ने अलग-अलग दिन पेट्रोलियम मंत्रालय का घेराव किया था जहां तेल की बढ़ती क़ीमतों का पुरज़ोर विरोध किया गया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

3 Comments

    • John Ferns

      BJP HAS TARGETED MIDDLE CLASS INDIAN BUSINESSMEN THROUGH GST!
      GST has destroyed the livelihood of Middle Class Indian Businessmen!

      reply
    • John Ferns

      AAP SHOULD FOCUS ON EDUCATION & HEALTH AND WATER & ELECTRICITY.
      THIS WILL LEAD INDIA TO BECOME A DEVELOPED NATION.
      JAI HIND.

      reply

Leave a Comment