Scrollup

आम आदमी पार्टी की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का तीसरा चरण जोरशोर  जारी है । 10 फरवरी से प्रारम्भ हुए चरण में प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का सघन जनसम्पर्क बैठकों के माध्यम से चल रहा है । इस दौर में विभिन्न शहरों में गोष्ठियों व बैठकों के माध्यम से आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी जा रही है ।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के प्रबुद्धजनों एवं प्रभावशाली वर्ग से “सार्थक संवाद आप के साथ” करने पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता और राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता दो दिवसीय प्रवास पर 21 फरवरी को रायपुर आ रहे हैं ।  सार्थक संवाद के जरिये दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के फर्क को विस्तार से बताया जायेगा । जनहित के प्रमुख मुद्दों जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, परिवहन, उद्योग, रोजगार, आजीविका आदि पर पार्टी की नीति एवं उपलब्धियों  पर आप के नेता शिक्षाविदों, डॉक्टरों, व्यवसायियों, उद्योगपतियों आदि से चर्चा करेंगे ।

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने नई दिल्ली में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय, सचिव पंकज गुप्ता और सांसद डॉ सुशील गुप्ता से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ यात्रा के स्वरूप को फाइनल किया । इसके अलावा आगामी 11 मार्च को राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प सभा की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी से हुई ।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने जानकारी दी कि डॉ सुशील गुप्ता और पंकज गुप्ता  का छत्तीसगढ़ प्रवास कार्यकृम इस प्रकार है।

  • 21 फरवरी को दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट  सुबह 8.30 बजे पहुचेंगे । जहां से नेताद्वय सीधे बिलासपुर रवाना होंगे ।
  • बिलासपुर में दोपहर 12 से 2 बजे, कोरबा में शाम 4 से 6 बजे और रायगढ़ में रात्रि 8.30 से 10 बजे शहर के प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे ।
  • 21 फरवरी को रायगढ़ में रात्रि विश्राम के पश्चात 22 फरवरी को रायपुर में दोपहर 12.30 बजे प्रेस वार्ता, 1 से 3 बजे संवाद , दुर्ग में 4 से 6 बजे तक संवाद और फिर रायपुर वापस लौटकर शाम 7.30 से 9 बजे प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे ।
  • 22 फरवरी को रात्रि विश्राम कर  नेताद्वय 23 फरवरी की सुबह बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा सभा का 11मार्च18 को होने वाले कार्यकृम की तैयारी का जायजा लेकर विमान से दिल्ली लौट जायेंगे ।
When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Jitender Singh

1 Comment

    • John Ferns

      AAP SHOULD CONTEST THE ASSEMBLY ELECTIONS OF THESE STATES:
      Delhi, Punjab, Goa, Maharashtra, Karnataka, Odisha, Nagaland, Manipur, Arunachal Pradesh, Assam, Himachal Pradesh, Jammu and Kashmir, Meghalaya, Mizoram, Sikkim, Puducherry and Tripura (CHANCES OF WINNING 50% SEATS)
      AAP can take risk of Gujarat, Rajasthan, Madhya Pradesh, Haryana, Chandigarh, Chhatisgarh, UP & Bihar (CHANCES OF WINNING 25% SEATS)
      Tamil Nadu is for their Local Party, Kerala for Communist Parties and WB for Mamata!
      But AAP must see that all Assembly Elections are conducted through Ballot Paper only.
      BALLOT PAPER CAN GIVE TRUE GOVERNMENT TO THE HONEST INDIANS.
      EVM can be Manipulated and give False Government to the Honest Indians.

      reply

Leave a Comment