Scrollup

दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित रोज़गार मेले में 8288 युवाओं को ऑन-द-स्पॉट नौकरी मिली है। दिल्ली सरकार के प्रयासों की वजह से इन युवाओं को ये नौकरियां मिली हैं। दिल्ली सरकार ने कई बड़ी कम्पनियों से बात करके दिल्ली में 7 और 8 नवम्बर को रोज़गार-मेला आयोजित किया था जिसमें हज़ारों युवाओं ने नौकरी के लिए आवेदन किया था।

दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित दो दिवीसय रोज़गार मेले में 47000 युवाओं 82 कम्पनियों ने हिस्सा लिया। दिल्ली सरकार के इस मेगा जॉब फ़ेयर में 25787 लोग शार्ट लिस्ट हुए थे जिनमें से 8288 लोगों को नौकरी मिली। 7 नवम्बर को रोज़गार मेले के पहले 74 कम्पनियों ने हिस्सा लिया तो वहीं दूसरे दिन 82 कम्पनियों ने हिस्सा लिया। जिन लोगों को नौकरियां मिली हैं उन्हें 15 हज़ार रुपए से 60 हज़ार रुपए प्रति माह की सैलरी का पैकेज ऑफ़र हुआ है जिनमें एमबीए, बीसीए एंव बीटैक डिग्री किए हुए अभ्यर्थी शामिल रहे।

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इस रोज़गार मेले में कम्पनियों और आवेदकों का रिस्पॉंस अच्छा रहा है जिसमें पड़ोसी राज्यों से भी लोग शामिल होने आए थे। भविष्य में ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • Gautam Buddha

      Srinivas, Taghagata, Simmi, Srini, Kamal, Traumatized Indian, S K Iyer, M J Paul, B Roy————————

      Awaz do ab tum kahan ho

      Hum ajnabi they, par bhii miley they
      Saath hum tum, mil kar khade they

      Ek majboot deewar hum ban gaye they
      Shaayad ek dhaal si ban gaye they
      Jatayu se kshat vikshat, hum bhii hue they
      Par kat kar dharaa pe, kabhi na gire they

      Aaj kisii ko hamari zaroorat nahin hey
      Hamein bhi koi gila shikva nahin hey
      Hum hain wahan, jahan par khade they
      Pahle kabhi jahan, hum tum mile they

      Awaz do ki ab tum kahan ho

      reply

Leave a Comment