Scrollup

राष्ट्रीय दिव्यांग सेना संस्था के कई वरिष्ठ नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। ‘‘आप’’ मुख्यालय में वरिष्ठ नेता एवं विधायक कुलदीप कुमार ने वरिष्ठ समाज सेवी हाकिम सिंह पटेल, दिव्यांग मोर्चा के पूर्व प्रभारी नन्हे लाल शर्मा, अलीम भाई, मीडिया सेल एनसीपी राज कुंद्रा, युवा समाज सेवी मिक्की भाई, शंकर कुमार, त्रिलोकी नाथ, फिरोज खान समेत अन्य लोगों को टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जो शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करती है। आम आदमी पार्टी की नीतियों और ‘‘केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस’’ के प्रभावित होकर सभी लोग पार्टी में शामिल हुए हैं।

इस दौरान विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि आज देशभर में आम आदमी पार्टी का लगातार विस्तार हो रहा है। आज आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। कई लोग लगातार पार्टी में शामिल होते जा रहे हैं। क्योंकि लोगों को पता है कि आम आदमी पार्टी देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जो शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल की बात करती है। ये इकलौती ऐसी पार्टी है जिसने दिल्ली के शिक्षा स्तर को इतना ऊपर उठाया कि आज दिल्ली के शिक्षा मॉडल की चर्चा देश विदेश में हो रही है। इसलिए दिल्लीवासी अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं और सबको पता है कि आम आदमी पार्टी देश का आने वाला भविष्य है। उन्होंने कहा कि दस साल पहले बनी आम आदमी पार्टी की आज दो राज्यों में सरकार है, दिल्ली नगर निगम में सरकार है। साथ ही बीजेपी के गढ़ गुजरात में आम आदमी पार्टी को 40 लाख वोट हैं। आज देशभर में आम आदमी पार्टी का कद बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय दिव्यांग सेना संस्था के नेता अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। ये सभी लोग आम आदमी पार्टी की नीतियों और अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नेंस के प्रभावित होकर हमारे साथ जुड़े हैं। बीजेपी कितना भी दम लगा ले लेकिन आम आदमी पार्टी का कारवां आगे बढ़ता रहेगा और लोग हमारे साथ जुड़ते रहेंगे। ये लोग दिव्यांग लोगों की मदद करते हैं और उनकी सारी समस्यों को सरकार के सामने रखते हैं।

विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्लीवासियों की उम्मीदों पर खड़ी उतर रही है। इसी वजह से दिल्लीवालों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लगातार तीन बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है। आम आदमी पार्टी के काम और कार्यकर्ताओं की फौज को देखते हुए जहां एक तरफ मोदी सरकार ‘‘आप’’ को खत्म करने के लिए साजिश के तहत हमारे नेताओं पर रेड डलवा रही है और दूसरी तरफ दिल्ली की जनता का प्यार सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर बना हुआ है। उन्हें पता है कि अरविंद केजरीवाल ने उनके बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है। सभी के अच्छे इलाज के लिए शानदार अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवाए हैं। बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा का इंतजाम किया है। जनता अरविंद केजरीवाल के कामों से काफी खुश है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia