Scrollup

*आम आदमी पार्टी ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा में भी डोर टू डोर के माध्यम से मेगा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की*

*नई दिल्ली 15 अप्रैल 2019*

सोमवार को आम आदमी पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़ ने कैलाश पुरी, 30 फुटा रॉड, नीयर बलवान सोलंकी बारात घर नसीरपुर, पालम रॉड से पश्चिमी दिल्ली लोकसभा के लिए डोर टू डोर के माध्यम से मेगा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की।

जैसा की ज्ञात है आम आदमी पार्टी भाजपा के द्वारा बोले गए झूठ एवं पिछले 5 साल में भाजपा के सातों सांसदों के नकारेपन को इस मेगा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का काम कर रही है। उसी कड़ी में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा में भी इस कैंपेन की शुरुआत की गई।

आप प्रत्याशी बलबीर सिंह जाखड़ ने बताया कि इलाके की जनता भाजपा से खासी नाराज है। भाजपा के मौजूदा सांसद प्रवेश वर्मा ने पिछले 5 सालों में जनहित का एक भी काम नहीं किया। जनता पिछले 5 सालों से प्रवेश वर्मा जी को ढूंढ रही है। चुनाव से पहले प्रवेश वर्मा जी ने लोक सभा की जनता से बड़े-बड़े वादे करके वोट तो ले लिया, परंतु जीतने के बाद दोबारा क्षेत्र की जनता को अपनी शक्ल नहीं दिखाई।

कांग्रेस के भ्रष्टाचार से परेशान होकर देश की जनता ने भाजपा को चुना था । मोदी जी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, जनता ने मोदी जी पर भरोसा करके भाजपा को देश की बागडोर सौंपी। परंतु जनता की उम्मीदों पर भाजपा भी कांग्रेस की ही तरह असफल साबित हुई।

2014 में मोदी जी ने दिल्ली की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे। उन्हीं बातों पर यकीन करके दिल्ली की जनता ने भाजपा के सातों सांसदों को जिता कर संसद में भेजा था। दिल्ली की जनता की मांग को संसद में उठाने के बजाय, जीतने के बाद सातों में से एक भी सांसद ने संसद के अंदर दिल्ली की जनता के हक की आवाज नहीं उठाई।

आज दिल्ली की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है, अपराध अपनी चरम सीमा पर है, दिल्ली दुनिया में रेप कैपिटल के नाम से जानी जाती है। यह सब केवल और केवल पूर्ण राज्य न होने की वजह से है। अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होता तो दिल्ली सरकार पुलिस अधिकारियों की जवाबदेही तय करती, और दिल्ली को अपराध मुक्त बनाया जाता।

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा की जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है, कि दिल्ली का विकास केवल और केवल पूर्ण राज्य से ही हो सकता है, जो कि भाजपा दिल्ली को कभी नहीं देगी।

मैं जहां भी जनता से मिलने जा रहा हूं हर जगह एक ही आवाज आ रही है, कि इस बार हम आम आदमी पार्टी को वोट देंगे, ताकि आम आदमी पार्टी के सांसद दिल्ली के लिए संसद में पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग करें, और दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाया जा सके, ताकि दिल्ली के रुके हुए विकास को पूरा किया जा सके।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

firoz

1 Comment

    • John Ferns

      India is a Democracy Country and not a Dictatorship Country
      There should be an Opinion Poll on the use of EVM
      One person cannot dictate the use of EVM on the 120+ Corers Indians Future
      120+Corers Indians will decide about the use of EVM or BALLOT PAPER and not One Party or One Person or One Association.

      reply

Leave a Comment