Scrollup

 

आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने सीलिंग के मुद्दे को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल से आगामी 29 जनवरी को मिलने का वक्त मांगा है। आप विधायकों ने चिठ्ठी लिखकर एलजी से मिलने का समय मांगा है ताकि सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली के व्यापारियों को राहत देने के लिए उसके समाधान पर सार्थक चर्चा की जा सके।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘दिल्ली में इस वक्त व्यापारियों पर सीलिंग का हथौड़ा चलाकर उनके काम-धंधों को ख़त्म किया जा रहा है, भाजपा इस पूरे मुद्दे पर लगातार व्यापारियों से झूठ बोल रही है जबकि सीलिंग का समाधान भाजपा शासित एमसीडी और उनकी ही केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है।

दिल्ली में मास्टर प्लान के अंदर तब्दीली करने का अधिकार डीडीए के पास है और डीडीए सीधा भाजपा शासित केंद्र सरकार और केंद्र सरकार के प्रतिनिधि एंव दिल्ली के उपराज्यपाल के अधिकार क्षेत्र में काम करता है, लिहाज़ा हम दिल्ली के उपराज्यपाल महोदय से मिलने का वक्त मांग रहे हैं ताकि उनको बता सकें कि डीडीए के माध्यम से दिल्ली के मास्टरप्लान में तब्दीली करके एफ़एआर बढ़ाकर सीलिंग को रोका जा सकता है।

आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने उपराज्यपाल महोदय से आगामी 29 जनवरी को मिलने का वक्त मांगा है ताकि उपरोक्त सभी बिंदुओं पर एलजी महोदय से सार्थक चर्चा की जा सके और व्यापारियों को सीलिंग से राहत दिलाई जा सके।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

Ghansham

1 Comment

    • John Ferns

      RESULT IF ELECTION IS HELD WITH THE *EVM*
      BJP will come First
      CONGRESS will come Second
      AAP will come Third
      RESULT IF ELECTION IS HELD WITH THE *BALLOT PAPER*
      AAP will come First
      CONGRESS will come Second
      BJP will come Third

      reply

Leave a Comment