Scrollup

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में ज़िला कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित किया। सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली प्रदेश संयोजक और वरिष्ठ नेता गोपाल राय भी पहुंचे। आम आदमी पार्टी अपने संगठन को ग्राउंड पर मज़ूबत करने की प्रक्रिया में है जिसके तहत दूसरे दौर में हर ज़िले में जाकर पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इससे पहले दिसम्बर महीने में पार्टी ने ज़िला पदाधिकारी बैठक का आयोजन पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में किया था।

मुंडका इलाके में आयोजित हुए इस ज़िला कार्यकर्ता सम्मेलन में ज़िले के अंतर्गत आने वाली विधानसभाओं के विधायक, पूर्व विधायक और विधानसभा अध्यक्ष एंव ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘जब भी दिल्ली के लोग मुसीबत में होते हैं तो दिल्ली के बीजेपी के सातों सांसद लापता हो जाते हैं, दिल्ली में भाजपा शासित एमसीडी द्वारा कई सौ सालों से चले आ रहे बाज़ारों को सील किया जा रहा है और लोकसभा में बीजेपी के उन सातों सांसदों को सांप सूंघा हुआ है। आम आदमी पार्टी के सांसदों ने राज्यसभा में दिल्ली के व्यापारियों और दिल्ली की जनता के हक़ की आवाज़ को उठाया और सड़क पर भी संघर्ष किया। उसी का नतीजा है कि आज डीडीए बैठक कर रहा है और सोमवार को संसद में इस विषय पर चर्चा होगी।

सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को सम्बोंधित करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी जनता से झूठ बोलती है, दिल्ली में चल रही सीलिंग के मुद्दे को लेकर भी बीजेपी नेता व्यापारिओं से झूठ बोल रहे हैं जबकि सारा करा-धरा भाजपा शासित नगर निगम और केंद्र सरकार का है। आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दे ना केवल सड़क पर आकर उठाती है बल्कि सदन में भी उन मुद्दों को मज़बूती के साथ रखती है और जनता के हक़ में संघर्ष करती है।

आपको बता दें कि सम्मेलन में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं ने बात की गई और साथ ही विधानसभा ऑब्ज़र्वर से संगठन निर्माण से सम्बंधित रिपोर्ट भी ली गई।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir