Scrollup

 

बाल्मीकि जयंती के पावन पर्व पर आम आदमी पार्टी ने की एससी एसटी प्रकोष्ठ की घोषणा ।

आप दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने पुर्नगठन की श्रृंखला में दो और प्रकोष्ठ एससी एसटी प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की घोषणा की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपाल राय ने कहा जैसा कि आप सबको ज्ञात है दिल्ली में लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और उसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं उसी कड़ी में पिछले 3 दिन से आम आदमी पार्टी ने अपने कई प्रकोष्ठों की घोषणा की है। उसी कड़ी में आज एससी एसटी प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की घोषणा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि यह दोनों ही समाज वह समाज है जिन्होंने शुरू से ही आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया, और दिल्ली की सरकार बनाने में सबसे ज्यादा योगदान दिया। यह दोनों ही प्रकोष्ठ, दिल्ली सरकार और दोनों ही समाजों के बीच एक कड़ी के रूप में काम करेंगे, जो कि इनकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाएगी और सरकार की तरफ से जो समाधान दिए जाएंगे वह जनता तक, समाज तक पहुंचाने का काम करेगी।

प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की सूची निम्न प्रकार है….

एससी एसटी प्रकोष्ठ:-

करम सिंह कर्मा, अध्यक्ष
इंद्र मोहन, संगठन मंत्री
बबिता जी, उपाध्यक्ष
हो राम सिंह गौतम, उपाध्यक्ष
राजेन्द्र जाटव, सचिव
रूपेश महरा, सह-सचिव
पूजा बिड़लान, सह-सचिव

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ:-

हाजी मो. यूनुस, अध्यक्ष
मो. शादाब, संगठन मंत्री
एफ.आई. इस्माईली, उपाध्यक्ष
मो. उस्मान, उपाध्यक्ष
वरुण राज सिंग, सचिव
अतीक अहमद, सह-सचिव
अफ़ज़ल कादरी, सह-सचिव

अन्य सभी प्रकोष्ठों की तरह इन दोनों प्रकोष्ठ में भी राज्य स्तर की टीम होगी, उसके नीचे लोकसभा की टीम होगी, जिला स्तर की टीम होगी, विधानसभा स्तर की टीम होगी, वार्ड स्तर की टीम होगी, पोलिंग स्टेशन स्तर की टीम होगी, और सब से नीचे बूथ स्तर की टीम होगी।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में कुछ और प्रकोष्ठों की घोषणा करेगी ।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir