Scrollup

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को शाहबाद डेयरी हत्याकांड के पीड़ित परिवार के लिए 10 लाख रुपए की सहायता राशि को मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद और अच्छी से अच्छी कानूनी सहायता देने की घोषणा की थी। इसी परिप्रेक्ष्य में सीएम ने बुधवार को पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने की अपनी मंजूरी दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद देने और उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिया है। सीएम की मंजूरी के बाद फाइल उपराज्यपाल (एलजी) के पास भेज दी गई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘साक्षी के परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता राशि देने के लिए फ़ाइल को स्वीकृत कर उपराज्यपाल को भेज दिया है। हम पीड़िता के परिवार के साथ खड़े हैं और उनका हर संभव मदद करेंगे।’’

मीडिया के जरिए 29 मई को इस घटना की जानकारी मिली थी कि एक 16 वर्षीय लड़की को सार्वजनिक स्थान पर कई बार चाकू से हमला किया गया और फिर पत्थर से कुचल कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पीड़िता जेजे कॉलोनी शाहबाद डेयरी में परिवार के साथ रहती थी। यह हत्याकांड वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

इससे पहले, मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर दिल्ली की महिला एवं बाल विकास मंत्री आतिशी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर शोक प्रकट किया। उन्होंने पीड़िता के परिवार को केजरीवाल सरकार की तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। साथ ही, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कानूनी सहायता देने का भरोसा दिया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia