Scrollup

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज दिल्ली नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर डॉ शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने एक बार फिर मेयर-डिप्टी मेयर बनने पर शैली ओबरॉय और मोहम्मद इकबाल को बधाई दी। इसके साथ ही एमसीडी के आगामी कार्यों को लेकर चर्चा हुई। बैठक में आप एमसीडी प्रभारी एवं विधायक दुर्गेश पाठक भी उपस्थित रहे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया कि शैली ओबरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को निर्विरोध फिर से मेयर और डिप्टी मेयर बनने पर बधाई। दोनों को शुभकामनाएं। लोगों को हमसे बहुत उम्मीदें हैं। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करें।

डॉ. शैली ओबेरॉय ने सीएम अरविंद केजरीवाल का उन पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद प्रकट किया। डॉ. शैली ओबेरॉय ने ट्वीट कर कहा कि मेयर और डिप्टी मेयर चुने जाने के बाद हमने मुख्यमंत्री अरविंद जी के निवास पर उनसे मिलकर आशीर्वाद लिया। उनका आभार व्यक्त किया कि उन्होंने हमें इतनी बड़ी जिम्मेदारी के लिए काबिल समझा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिखाए रास्ते पर हम पूरी लगन से चलेंगे। जैसे दिल्ली सरकार ने बदलाव किए है, उसी तरह हम भी एमसीडी में काम करेंगे।

एमसीडी के नवनिर्वाचित डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल ने ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मैं सीएम अरविंद केजरीवाल जी और दिल्ली की जनता का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने एक बार फ़िर से हम पर विश्वास जताया है। हम अरविंद केजरीवाल जी की सभी 10 गारंटी और दिल्ली की जनता के सपनों को पूरा करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के संपूर्ण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली सरकार के मॉडल को एमसीडी में लागू किया जा रहा है। एमसीडी के नवनिर्वाचित मेयर-डिप्टी मेयर ने सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लगन से काम करने और एमसीडी में सकारात्मक बदलाव लाने का वादा किया है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia