Scrollup

प्रेस विज्ञप्ति
13 अक्टूबर 2019

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने शालीमार बाग और ग्रेटर कैलाश से “झुग्गी-झोपड़ी जन संवाद यात्रा” शुरुआत की

इतनी संख्या में लोगों की उपस्थिति बतलाती है कि लोग अरविंद केजरीवाल से कितना प्यार करते है: -दिलीप पाण्डेय

रविवार, शालीमार बाग और ग्रेटर कैलाश से “झुग्गी-झोपड़ी जन संवाद यात्रा” की शुरुआत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप ने की। इस दौरान इलाके के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू की गई जन संवाद यात्रा का समर्थन किया।

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान एक स्थानीय निवासी ने केजरीवाल सरकार के विकास कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि, झुग्गी झोपड़ी वाले बच्चें सपने ही देख पा रहे थे कि उनको कभी अच्छे स्कूलों में बेहतर शिक्षा मिल पाएगी, लेकिन केजरीवाल सरकार उन बच्चों के सपनो को पूरा कर के दिखा दिया। दिल्ली सरकार ने दिल्ली में शिक्षा क्रांति के जरिए दिल्ली के सरकारी स्कूलों की सूरत ही बदल कर रख दी। पानी और बिजली के महँगे बिल की समस्या दूर हो गई, सरकारी अस्पताल शानदार हो गए।

दूसरी महिला स्थानीय निवासी ने कहा कि, पहले बीमारियों के टेस्ट के लिए हमें बाहर जाना पड़ता था और साथ ही टेस्ट में पैसा भी बहुत ज्यादा लगता था लेकिन अब केजरीवाल सरकार ने सभी तरह के टेस्ट और दवाइयां मुफ्त कर दी है, जिससे हम जैसे लाखों लोगों को बड़ी राहत हुई है।

ऐसे एक एक कर के जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों ने केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की तारीफ की और झुग्गी वासियों ने कहा कि सभी झुग्गीवासी अरविंद केजरीवाल जी के साथ है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने
कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते है इसलिए आज इतनी भारी संख्या में लोग यहां इकठ्ठा हुए है। पूरी दिल्ली में केजरीवाल सरकार जनसंवाद कर रही है लोगों की बातें सुन रही है, उनकी समस्या तुरंत जनसंवाद कार्यक्रम में ही सुलझा रही है।

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि, मेरी उपस्थिति यहां भाषण देने के लिए नहीं बल्कि लोगों से संवाद के लिए है। पिछले साढ़े चार सालों में दिल्ली वालों के लिए, दिल्ली की झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों के लिए, दिल्ली के आम लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल ने अनेको काम किए।

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि दिल्ली के अंदर सबसे बड़ी समस्या लोगों के पेंशन को लेकर थी। पहले पेंशन 500-1000 थी लेकिन इस समय देश मे सबसे ज्यादा पेंशन दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल की सरकार में है। सभी लोग अपना आशीर्वाद अरविंद केजरीवाल जी को दीजिये।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir