Scrollup

कांग्रेस पार्टी के दिल्ली इकाई के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर 2019

यमुना आरती महासभा के संस्थापक महापंडित चंद्रमणि मिश्रा, राष्ट्रीय विधिवत परिषद के संस्थापक आचार्य प्रेम नारायण शर्मा जी, दया धाम के व्यवस्थापक ओ.पी. पाठक जी, दया धाम के सहयोगी विकास शास्त्री जी और रवि राज जी तथा सुनील चौधरी पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, योगेश कुमार योगी करावल नगर विधानसभा पूर्व अध्यक्ष यूथ कांग्रेस, शिव कुमार पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष यूथ कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह एवं आप नेता दुर्गेश पाठक की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। संजय सिंह जी ने सभी को पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर स्वागत किया।

देश के विभिन्न दलों से, विभिन्न पार्टियों से जुड़े लोगों का आम आदमी पार्टी में आने का सिलसिला लगातार जारी है और उसी कड़ी में आज पार्टी मुख्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के दिल्ली इकाई के कई बड़े नेता और धार्मिक संस्थानों से जुड़े कई बड़े नाम आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह सभी लोग अपने अपने संस्थानों में, अपनी-अपनी पार्टियों में, अपने अपने समाज में बड़ा नाम रखने वाले लोग हैं और पार्टी में इनके जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। दिल्ली में 2015 में मिले प्रचंड बहुमत को दोहराने का जो हमने संकल्प लिया है उसको मजबूती मिलेगी।

सुनील कुमार चौधरी जो पूर्व में कांग्रेस पार्टी के यूथ प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद पर आसीन रहे हैं, कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश इकाई के सोशल मीडिया के कन्वीनर रहे हैं, आरटीआई एक्टिविस्ट रहे हैं, उन्होंने संजय सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे सम्मान दिया। दिल्ली में पिछले 5 सालों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो काम किए हैं उससे दिल्ली का हर तबका लाभान्वित है, प्रभावित है और दिल्ली की जनता के प्रति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का यह समर्पण देखते हुए मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री केजरीवाल जी को आश्वासन देता हूं कि दिल्ली की जनता के हित में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार जो भी विकास के कार्य कर रही है, मैं तन मन से और कंधे से कंधा मिलाकर केजरीवाल जी के साथ खड़ा रहूंगा और दिल्ली की जनता की सेवा करूंगा।

यमुना आरती महासभा के संस्थापक महापंडित चंद्रमणि मिश्रा जी ने जन संबोधन करते हुए कहा कि दिल्ली के इतिहास में पहली बार एक ऐसी सरकार आई है जो आम जनता के सामाजिक जीवन की सुविधाओं का ध्यान रखने के साथ-साथ उनकी धार्मिक जरूरतों का भी ध्यान रख रही है। अरविंद केजरीवाल देश के अकेले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सरकार के द्वारा योजना बनाकर दिल्ली के बुजुर्गों को तीर्थ स्थलों के दर्शन करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी आज दिल्ली के बुजुर्गों के लिए श्रवण कुमार साबित हुए हैं। आज दिल्ली में रहने वाला हर बुजुर्ग इंसान अरविंद केजरीवाल जी को दिल से दुआएं देता है, उनके लिए मंगल कामनाएं करता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी के जनता के प्रति उनके सामाजिक जीवन को लेकर और उनके धार्मिक जीवन को लेकर जो समर्पण है, उसको देखते हुए हमने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। मुख्यमंत्री केजरीवाल जी की दिल्ली सरकार द्वारा धर्म के उत्थान के लिए जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं, हम उन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में दिल्ली सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir