Scrollup

दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर बैठने के चक्कर में भाजपा के नेता जनता के हितों का हनन कर रहे हैं: संजय सिंह

नई दिल्ली, 28 अगस्त 2019

बुधवार, पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश इकाई के नेताओं में मुख्यमंत्री पद को लेकर आपस में ही होड़ लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की कच्ची कालोनियों में रहने वाले लोगों को उनके मकान का मालिकाना हक अर्थात रजिस्ट्री का अधिकार देने की बात कही है, तब से भाजपा के नेता इसका श्रेय लेने के लिए अलग -अलग गतिविधियों के माध्यम से दिल्ली की जनता को बरगलाने में लगे हुए हैं। कभी भाजपा के दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी जी कच्ची कालोनियों में नौटंकी करने पहुंच जाते हैं, कभी भाजपा विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता जी कहीं पहुंच जाते हैं। विजय गोयल जी ने कच्ची कालोनियों के लोगों को लुभाने के लिए तालकटोरा स्टेडियम में एक बड़ा सम्मेलन करने का ऐलान कर दिया, परंतु बाद में उसको रद्द कर दिया।

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के नेताओं में मुख्यमंत्री पद को लेकर इस कदर लड़ाइयां चल रही हैं कि यह लोग तय नहीं कर पा रहे हैं कि किस कार्यक्रम को कौन चलाएगा। श्रेय लेने की होड़ में भाजपा के नेता दिल्ली की जनता के खिलाफ काम करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

उन्होंने कहा जैसे ही केजरीवाल सरकार कोई घोषणा करती है तुरंत ही भाजपा के सभी नेताओं की नकारात्मक प्रतिक्रियाएं उस घोषणा पर आने लग जाती हैं। हम मुफ्त पानी की घोषणा करते हैं तो भाजपा उसका विरोध करती है, हम महिलाओं के मुफ्त सफर की घोषणा करते हैं तो भाजपा उसका विरोध करती है, हम कच्ची कालोनियों में रजिस्ट्री की बात करते हैं तो भाजपा हमारा विरोध करती है। मैं भाजपा के लोगों से कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री पद की लड़ाई में दिल्ली की जनता के हितों का हनन मत करें। दिल्ली सरकार जो भी जनहित के काम कर रही है उन कामों में अड़चनें पैदा करने के बजाय सहयोग करें।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir