Scrollup

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की रिहाई की मांग करते हुए बुधवार को भाजपा कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली के लोग जानना चाहते हैं कि आखिर मनीष सिसोदिया को किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है?

इस दौरान ‘आप’ नेता आदिल अहमद खान ने कहा कि जिस मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य संवारा है, जिस मनीष सिसोदिया को दिल्ली के सरकारी स्कूलों का जनक माना जाता है और जिस मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को सुधारा है, आज भारतीय जनता पार्टी की नरेद्र मोदी सरकार ने उनको फर्जी आरोपों में जेल में डाल दिया है। इस प्रदर्शन के माध्यम से हम मनीष सिसोदिया जी की रिहाई की मांग करते हैं।

भाजपा केजरीवाल सरकार के बढ़ते विस्तार से डरी हुई है। यह सारी कवायद इस बढ़ते विस्तार को रोकने के लिए है। भाजपा तीन बार दिल्ली में चुनाव हारी, पंजाब चुनाव हारी। आम आदमी पार्टी ने गोवा में खाता खोला। इसके बाद नरेंद्र मोदी जी के गढ़ गुजरात में आम आदमी पार्टी की एंट्री हुई। जिसके बाद भाजपा बैखला गई। ऐसा लग रहा है कि अगर भाजपा और नरेंद्र मोदी जी का राजनीतिक तंत्र कोई खत्म कर सकता है तो वह सिर्फ अरविंद केजरीवाल जी हैं। इस वजह से भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल भेजने का काम शुरू किया है।

हम भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से जानना चाहते हैं कि उन्होंने मनीष सिसोदिया को जेल में क्यों रखा है? उनके घर पर छापा मारा गया। बैंक लॉकर, गांव में छापा मारा गया लेकिन कुछ नहीं मिला। दिल्ली के सभी लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी आएं और बताएं कि मनीष सिसोदिया जी के घर से क्या मिला? आखिर उन्हें किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है?

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia