Scrollup

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी द्वारा महिला शिक्षिका का अपमान करना बेहद शर्मनाक और निंदनीय

सत्ता के नशे में मदमस्त बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली की हर महिला का अपमान किया

‘राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग से गुज़ारिश, ऐसे जनप्रतिनिधियों पर करें सख्त कार्रवाई’

सत्ता के नशे में चूर होकर महिलाओं को अपमानित करने वाली भाजपा को दिल्ली की जनता MCD चुनाव में सबक सिखाने को तैयार

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने एक महिला शिक्षिका का सार्वजनिक मंच पर अपमान करके एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की सोच ही महिला विरोधी है। आम आदमी पार्टी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की हरक़त की कड़े शब्दों में निंदा करती है और राष्ट्रीय एंव दिल्ली महिला आयोग से आग्रह करती है कि महिलाओं का सार्वजनिक मंच पर अपमान करने वाले सत्ता के नशे में चूर ऐसे जनप्रतिनिधियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। जिस प्रकार से सत्ता के नशे में मदमस्त होकर भाजपा नेता महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं उसे दिल्ली की जनता भली भांति देख रही है। आगामी निगम चुनाव में दिल्ली की जनता ऐसे महिला विरोधी मानसिकता वाले नेताओं और पूरी भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

इस मुद्दे पर पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक और राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि ‘जिस प्रकार से दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और भाजपा सांसद श्री मनोज तिवारी ने एक महिला शिक्षिका का एक सार्वजनिक मंच से अपमान किया है वो बेहद ही शर्मनाक और निंदनीय है। भारतीय जनता पार्टी की महिला विरोधी मानसिकता एक बार फिर जनता के सामने आ गई है। दिल्ली की एक महिला शिक्षिका का मंच से अपमान करना दिल्ली की सभी महिलाओं का अपमान करने के समान है। महिला शिक्षिका ने बड़े आदर के साथ सांसद महोदय से सिर्फ दो पक्तियां गाने की गुज़ारिश की थी और वो भी इसलिए कि मनोज तिवारी जी सांसद होने के साथ-साथ एक लोकगायक और टीवी कलाकार भी हैं। सार्वजनिक मंचों पर अपने उद्बोधन में वो पहले भी अपनी गायकी का प्रस्तुतिकरण करते आए हैं लेकिन एक महिला शिक्षिका द्वारा आग्रह करना और उस पर सांसद महोदय का भड़क जाना ना केवल उनके सत्ता के नशे को उजागर करता है बल्कि पूरी भाजपा का महिला विरोधी चरित्र और मानसिकता को भी सबके सामने लाता है।‘

‘सांसद महोदय श्री मनोज तिवारी द्वारा महिला शिक्षिका का अपमान करना दिल्ली की हर एक महिला का अपमान करने के समान है। हम राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग से गुज़ारिश करते हैं कि वो इस वाक्यात का संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई करें और देश के ऐसे जनप्रतिनिधियों के समक्ष एक नज़ीर पेश करें कि अगर कोई भी जनप्रतिनिधि सत्ता के नशे में चूर होकर महिलाशक्ति या मातृशक्ति का अपमान करेगा तो उसे बक्शा नहीं जाएगा।‘

‘सत्ता के नशे में मदमस्त होकर महिलाओं का अपमान करने वाली भाजपा को जिस प्रकार से दिल्ली की जनता ने दो साल पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हराते हुए हाशिए पर लगा दिया था ठीक उसी प्रकार से आगामी निगम चुनाव में भी दिल्ली की जनता विशेषकर दिल्ली की महिलाएं भारतीय जनता पार्टी को मज़ा चखाने के लिए तैयार बैठी हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir