Scrollup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल खोल मुहिम के तहत हमने 2500 मोहल्ला सभाएं की, जिसमें दिल्ली के करीब 2.5 लाख लोगों ने हिस्सा लिया। इन मोहल्ला सभाओं में आई 90-95 प्रतिशत जनता एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार से दुखी है और अब अरविंद केजरीवाल की सरकार चाहती है। साथ ही, 90 प्रतिशत जनता ने माना कि भाजपा एमसीडी को चलाने में पूरी तरह असफल रही है, 99 प्रतिशत जनता ने भाजपा शासित एमसीडी को दिल्ली की सफाई में असफल बताया और 100 प्रतिशत लोगों ने कहा कि भाजपा के पार्षद लेंटर में रिश्वत लेते हैं।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में शनिवार को प्रेस वार्ता को संबोधित किया। दुर्गेश पाठक ने मीडिया के माध्यम से दिल्ली की जनता से कहा कि आप लोगों को ध्यान होगा कि लगभग 15-20 दिनों पहले हमने दिल्ली में एक अभियान शुरू किया था, जिसके तहत पूरी दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर मोहल्ला सभाएं करने का हमारा प्रयोजन रहा। कल हमने पूरी दिल्ली में ढाई हजार मोहल्ला सभाएं पूरी की। मोहल्ला सभाओं के अंदर आम आदमी पार्टी को लेकर जबरदस्त रुझान देखने को मिला। लगभग 90 प्रतिशत लोगों ने माना कि भारतीय जनता पार्टी एमसीडी के अंदर पूरी तरह से फेल हुई है। इन सभाओं में दिल्ली के लगभग ढाई लाख लोगों ने हिस्सा लिया। हमारे कार्यकर्ताओं और दिल्ली के नागरिकों ने डोर टू डोर अभियान किया। हमने पैंफलेट भी बांटे, लोगों से चर्चा भी की और उन सारी चर्चाओं का निचोड़ यह निकल कर आया कि 90 से 95 प्रतिशत लोग भारतीय जनता पार्टी से दुखी हैं और जनता चाहती है कि इस बार एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार आए।

दिल्ली निवासियों से मिले जवाबों का हवाला देते दुर्गेश पाठक ने कहा, हमने लोगों से पूछा कि क्या भाजपा शासित एमसीडी सड़कों की सफाई कर रही है? दिल्ली की सफाई कर रही है? दिल्ली के 99 प्रतिशत लोगों ने माना कि भाजपा शासित एमसीडी दिल्ली को साफ रखने में नाकाम रही है। जब हमने उनसे पूछा कि क्या भारतीय जनता पार्टी के पार्षद लेंटर के नाम पर पैसा खाते हैं? मोहल्ला सभाओं में आए 100 प्रतिशत लोगों ने बताया कि भाजपा के पार्षद लेंटर पर घूस खाते हैं। इन मोहल्ला सभाओं में कई लोगों ने अपनी आपबीती भी सुनाई। जनता ने मीडिया, चैनलों और फेसबुक पर जाकर कहा कि भाजपा के पार्षदों ने उनसे पैसे लिए हैं। इसी तरह भ्रष्टाचार के हर मुद्दे पर चर्चा हुई। सबने माना कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से फेल है और इस बार एमसीडी के अंदर अरविंद केजरीवाल की सरकार होगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

OT Editor