Scrollup

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर मंगलवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय से शुरू हुआ जश्न का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। पार्टी मुख्यालय के बाद अब बुधवार को देश के सभी प्रदेश और जिला कार्यालयों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय पार्टी बनने का जश्न बनाएंगे। यह जानकारी देते हुए ‘‘आप’’ के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि महज दस साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय उम्मीद बन गई है। अब ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के ‘मेक इंडिया नंबर-1’ संदेश को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। देश भर में पद यात्राएं निकालेंगे और लोगों से 9871010101 पर मिस्ड कॉल कर ‘‘आप’’ से जुड़ने की अपील करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाकर देश के लोगों ने बताया कि हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि आम आदमी पार्टी को कल चुनाव आयोग द्वारा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिया गया है। इसका पूरा देश स्वागत कर रहा है और एक उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है। दस साल पहले आम आदमी पार्टी की ज़ीरो से शुरूआत हुई थी और 10 साल बाद आज दिल्ली, पंजाब, गोवा होते हुए राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। राष्ट्रीय पार्टी बनने का मतलब है कि ‘‘आप’’ अब राष्ट्रीय उम्मीद बन गई है। आज जिस तरह सभी पार्टियां धीरे-धीरे सिमट रही हैं, उन्हीं विपरीत परिस्थितियों से लड़ते हुए आम आदमी पार्टी ने जनता का समर्थन और विश्वास हासिल करते हुए राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त किया है। इसके लिए पूरे देश के आम आदमी पार्टी के कार्यक्रताओ और सभी देशवासियों को तहे दिल से बधाई देते हैं। आज दिल्ली से राष्ट्रीय पार्टी बनने के मौके पर जश्न का सिलसिला शुरू हो चूका है।

‘‘आप’’ दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्र के नाम अपना संदेश दिया और कल पार्टी देशभर के सभी प्रदेश और जिला कार्यालयों में राष्ट्रीय पार्टी बनने के मौके पर जश्न मनाएगी। साथ ही देशभर में पद यात्राएं की जाएंगी और अरविंद केजरीवाल के ‘मेक इंडिया नंबर-1’ के संदेश को प्रेस कांफ्रेंस, मीटिंग और पद यात्राओं के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। आज अरविंद केजरीवाल ने देश के लोगो से अपील की है कि जो लोग अभी तक पार्टी से नहीं जुड़े हैं वो 9871010101 पर मिस्ड कॉल कर आम आदमी पार्टी के सदस्य बन सकते हैं। सभी लोगों से अपील है कि कल (बुधवार) आम आदमी पार्टी के कार्यालयों पर पहुंचकर पार्टी की पदयात्रा के माध्यम से हमारे जश्न के भागीदार बनें।

वहीं, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने देशवासियो को बधाई और धन्यवाद देते हुए कहा कि देश के लोगों ने पिछले 10 साल में आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया, हमारा हौसला बढ़ाया, हमे प्यार दिया और इस मुकाम तक पहुंचाया कि हम देश की जनता की उम्मीदों पर खरे उतर सके। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी बनने से सबसे पहला यह फर्क पड़ेगा कि हमें विभिन्न राज्यों में चुनाव लड़ने में सहूलियत मिलेगी। दस की बजाए केवल एक प्रपोजल से हम किसी भी प्रत्याशी का फार्म भर सकते हैं। पूरे देश में आधिकारिक तौर पर हमारा चुनाव चिन्ह झाड़ू रिज़र्व हो गया है और हमें इसके लिए कही भी अर्ज़ी नहीं देनी पड़ेगी। साथ ही हमें राष्ट्रीय मीडिया में समय ज्यादा मिल सकेगा और हमारे काम्पैग्न्स अब 40 की संख्या में चुनाव में घोषित कर पाएंगे। हमें अधिकारिक तौर पर पार्टी के लिए जगह भी दी जाएगी। सबसे बड़ी बात कि जो उम्मीद देशवासियों ने हमसे की है, उसके प्रति हम और ज्यादा अग्रसित हो सकेंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia