Scrollup

जीटीबी अस्पताल में नाबालिग बलात्कार पीड़िता व बच्ची के परिजनों से मिले मंत्री राजेंद्र पाल गौतम व वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर में पांच साल की बच्ची से रेप की घटना पर जीटीबी अस्पताल में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम व पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने परिजनों से मिलकर बच्ची का हाल जाना और परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा, “देश भर से लगातार इस तरह की दिल दहला देने वाली खबरें मिल रही हैं , जिसकी वजह है पुलिस और कानून व्यवस्था अपना काम ठीक से नहीं कर रही है। ऐसे अपराधियों को फांसी की सजा होनी चाहिए, लेकिन कानून व्यवस्था ठीक से लागू न होने के कारण ऐसे अपराधियों के हौसले बुलंद होते हैं और लगातार ऐसी शर्मनाक घटनाएं हर रोज़ होती है। दिल्ली सरकार द्वारा लगाए जाने वाले सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिल रही है लेकिन दिल्ली को पूरी तरह सुरक्षित बनाने के लिए केंद्र का सहयोग भी जरूरी है। बच्ची के माता पिता से मिलकर आश्वासन दिया कि दिल्ली सरकार हर तरह की मदद के लिए तैयार है और सर्वोत्तम वकील की व्यवस्था भी करेगी। बच्ची की हालत अभी नाज़ुक बनी हुई है।”

दुर्गेश पाठक ने कहा कि हम अपराधी को कठोरतम सजा दिलवाकर इसे एक उदाहरण बनाना चाहते हैं ताकि भविष्य में कोई भी इस तरह की राक्षसी हरकत करने की हिम्मत न करे। दिल्ली सरकार और दिल्ली के लोग दिल्ली में स्थिति को सुधारने के लिए केंद्र और पुलिस के साथ काम करना चाहते हैं। मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करता हूं कि सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं ताकि दिल्ली में कानून और व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो।

राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि दिल्ली की कानून और व्यवस्था की स्थिति को सुधारने के लिए दिल्ली सरकार और दिल्ली की जनता केंद्र सरकार को समर्थन देने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir