Scrollup

कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अपनी पार्टी छोड़ थामा आम आदमी पार्टी का साथ।

नई दिल्ली 31 अगस्त 2019

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की मौजूदगी में कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश इकाई के बड़े नेताओं ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग अपनी पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर सभी लोगों का स्वागत किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक भी मौके पर मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ने की दिशा में है। विभिन्न पार्टियों के लोग आम आदमी पार्टी की सकारात्मक और जनहितकारी नीतियों को देखते हुए लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़ते जा रहे हैं। उसी कड़ी में कांग्रेस के कुछ और बड़े नेताओं ने आज दोपहर मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

शामिल हुए लोगों में मुख्य रूप से सतीश दीक्षित (ब्लॉक अध्यक्ष सेवादल, जिला उपाध्यक्ष एवं ब्लॉक उपाध्यक्ष),
आरपी गायक ( जिला उपाध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्ष पूर्वांचल विंग),
रामजीलाल कश्यप ( प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय कश्यप समाज, ब्लॉक उपाध्यक्ष पूर्वांचल) हैं। सभी लोगों ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सतीश दीक्षित ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि विकास की जो नीति अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली में लेकर चले हैं हम सब मिलकर उसको दिल्ली के कोने कोने तक पहुंचाने का काम करेंगे। दिल्ली सरकार द्वारा जनता के हितों में जो भी सकारात्मक फैसले लिए जा रहे हैं हम जनता तक उसका लाभ पहुंचाने में आपके साथ पूरी ईमानदारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे।

आरपी गायक जी ने कहा कि आज दिल्ली में हर क्षेत्र में जो विकास हो रहा है वह देश के किसी भी राज्य में नहीं हो रहा है। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा जो सकारात्मक कार्य दिल्ली की जनता के हक में किए जा रहे हैं उससे प्रभावित होकर हमने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया।

रामजीलाल कश्यप ने कहा कि दिल्ली में पिछले 5 साल में जो विकास के कार्य हुए वह पिछले 70 सालों में नहीं हो पाए। आज दिल्ली में सरकारी स्कूलों की जो स्थिति है उसकी चर्चा न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है। आज अमेरिका में लोग दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक मॉडल की तारीफ करते हैं। पहली बार दिल्ली को एक ईमानदार नेता मिला है जो सचमुच दिल्ली की जनता के हित में सोचता है। अरविंद केजरीवाल जी की सकारात्मक नीतियों से प्रभावित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir