Scrollup

नई दिल्ली 28 अगस्त 2019

बुधवार, पार्टी मुख्यालय में दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय तथा रिठाला विधानसभा से आप विधायक महेंद्र गोयल की मौजूदगी में कांग्रेस के व्यापारिक संगठनों से जुड़े कई बड़े नेता अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

गोपाल राय ने सभी लोगों को आम आदमी पार्टी की टोपी एवं पटका पहनाकर सभी लोगों का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत किया।

इन बड़े नेताओं में मुख्य रूप से कांग्रेस के रोहिणी जिले से ओबीसी प्रकोष्ठ के चेयरमैन सुशील चौधरी, रिठाला से कांग्रेस बुध व्यापार समिति के प्रधान जे.के. अग्रवाल, बुध व्यापार समिति के सचिव बी पी सिंह तथा श्री महेश रोहिल्ला शामिल हुए।

कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के रोहिणी जिले के चेयरमैन सुशील चौधरी ने कहा कि पिछले 5 सालों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में जो जनहित काम किए हैं, उसकी चर्चा न केवल दिल्ली में बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है। आजादी के 70 साल बाद दिल्ली को पहली बार कोई ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो की सही मायने में दिल्ली की जनता के भले के लिए सोचता है। दिल्ली के व्यापारियों के हित में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने जो कदम उठाए, वह देश के अन्य किसी राज्य में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर हम सब ने आम आदमी पार्टी के इस परिवार का हिस्सा बनने का निर्णय लिया। हम सभी आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर दिल्ली में चल रही इस विकास की लहर को और अधिक गति देने में सहयोग करेंगे।

बुध व्यापार समिति के प्रधान जेके अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी, जीएसटी और सीलिंग जैसी नीतियों से पूरे देश के व्यापारियों की कमर तोड़ दी। संकट की इस घड़ी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली सरकार द्वारा व्यापार पर लगाए जाने वाले करों में छूट देकर दिल्ली के व्यापारियों के उजड़े हुए कारोबार को जो सहारा दिया, वह बेहद ही सराहनीय कदम था। व्यापारियों के हक में इसी तरह की अन्य कई नीतियां दिल्ली सरकार द्वारा बनाई गई, जिससे दिल्ली के व्यापारियों को बड़ी राहत मिली। इन सभी गतिविधियों को देखते हुए हमने यह तय किया है, कि हम सभी मिलकर आम आदमी पार्टी द्वारा व्यापारियों के लिए बनाई गई सकारात्मक नीतियों को पूरी दिल्ली के व्यापारियों तक लेकर जाएंगे और पूरी दिल्ली के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी को सहयोग करने की अपील करेंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir