Scrollup

रविवार को कालकाजी के सुधार कैम्प में कोंग्रेस्स के 30 नेता विधायक, विधायक आतिशी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी कालकाजी में हुए शामिल। इनमें पलनी वेल, विजय रमन, तिरु सूर्या प्रमुख नाम हैं, जो दिल्ली सरकार के शिक्षा और स्वास्थ्य में अभूतपूर्व काम से बेहद प्रभावित हैं।

30 लोगों की इस जोईनिंग में आम आदमी पार्टी कालकाजी में वार्ड अध्यक्ष, विकास खुराना जी का विशेष सहयोग रहा है। इस समूह के नेता श्री पलनी वेल ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके क्षेत्र की विधायक, आतिशी ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री श्री मनीष सिसोदिया की पूर्व सलाहकार के रूप में दिल्ली में 16 लाख बच्चों तक अच्छी शिक्षा पहुँचाने में बड़ी भूमिका निभायी है। अब वो। विजय रमन, तिरु सूर्या और उनके सभी 30 साथी इस काम को जन आंदोलन बनाएँगे, और कालकाजी के घर घर में लेकर जाएँगे।

आम आदमी के मुद्दों पर निरंतर काम करने वाली आम आदमी पार्टी की विचारधारा से लोग जुड़ते जा रहे हैं। कोंग्रेस्स से तंग आकर इन लोगों ने नगर निगम में आम आदमी की ईमानदार सरकार को स्थापित करने के लिए, आम आदमी पार्टी के चुनावी प्रचार में मेहनत करने का प्रण लिया। विधायक आतिशी ने ह्रदय से सभी का स्वागत किया, कालकाजी की प्रगति में इस दिन को ऐतिहासिक कहा और कालकाजी के गली गली में जनसेवा की तरफ़ सभी के साथ प्रण लिया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

abhijeet